Move to Jagran APP

रंगदारी न देने पर दारोगा के भाई की हत्या, मोबाइल में कैद हो गई कातिल की तस्वीर Patna News

पटना में रंगदारी न देना दारोगा के भाई को महंगा पड़ गया। बदले में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के समय आरोपितों की तस्वीर एक मोबाइल में कैद हो गई है।

By Edited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 01:36 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 09:03 AM (IST)
रंगदारी न देने पर दारोगा के भाई की हत्या, मोबाइल में कैद हो गई कातिल की तस्वीर Patna News
रंगदारी न देने पर दारोगा के भाई की हत्या, मोबाइल में कैद हो गई कातिल की तस्वीर Patna News
पटना, जेएनएन। रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने दानापुर के सगुना मोड़ के समीप खगौल मार्ग पर बदमाशों ने दारोगा के भाई बैरिया निवासी मिथिलेश कुमार सिंह (42 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में दो गोली मौके पर मौजूद गार्ड को लगी। जिसकी हालत खतरे से बाहर है। बदमाशों ने मिथिलेश को सात गोली मारी, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मिथिलेश का मोबाइल बरामद किया। जिसमें बदमाशों की तस्वीर कैद है। इसके आधार पर हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है। मिथिलेश के भाई अखिलेश सिंह जहानाबाद में दारोगा पद पर तैनात हैं।

जानकारी के अनुसार, बैरिया निवासी मिथिलेश कुमार सिंह ने दानापुर खगौल मार्ग पर एक निजी विद्यालय के पास तीन कट्ठे जमीन तीन साल पहले कोथवां निवासी रंजन कहार से खरीदी थी। यह जमीन रंजन कहार ने भल्टू पहलवान के भाई पाडे़ गोप से खरीदी थी। रंजन ने जमीन मिथिलेश कुमार सिंह से बेच दिया। तब भल्टू पहलवान और उसके भाई के लड़के इस जमीन पर अपना दावा पेश करते हुए जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे।

मिथिलेश कुमार सिंह जमीन पर तीन दिनों से चारदीवारी कराने में जुटे थे। जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों से भल्टू पहलवान का बेटा दीपू और उसके गुर्गे मिथलेश से जमीन के बदले 50 लाख रुपये रंगदारी की मांग कर रहे थे। बुधवार की सुबह भल्टू पहलवान और उसके समर्थकों को मिथिलेश कुमार सिंह ने खर्च के नाम पर कुछ पैसे दिए थे। दोहपर के बाद अचानक से भल्टू पहलवान का बेटा दीपू, ऋषि करीब तीन दर्जन बदमाशों के साथ मौके पर पहुंचा और निर्माण में जुटे मजदूरों के साथ मारपीट करने लगा। मिथिलेश कुमार अपने गार्ड रविंद्र मिश्रा और अन्य लोगों के साथ मौके पर मौजूद थे।


उन्होंने मजदूरों के साथ मारपीट कर रहे लोगों का वीडियो मोबाइल से बनाने लगे। इससे आक्रोशित बदमाशों ने मिथिलेश के हाथ से मोबाइल छीनकर ताबड़तोड़ फाय¨रग शुरू कर दी। आसपास के लोगों का कहना है कि बदमाशों ने 50 राउंड फाय¨रग की। बदमाशों ने मिथिलेश कुमार को घेर एक-एक कर सात गोलियां मारी। मिथिलेश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाशों ने गार्ड रविंद्र मिश्रा के हाथ में दो गोली मारी। घटना के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोग आनन फानन में मिथिलेश और गार्ड को लेकर अस्पताल पहुंचे।


जहां डॉक्टरों ने मिथिलेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलने पर मिथिलेश के भाई अखिलेश कुमार सिंह भी अस्पताल पहुंचे और शव देखकर रोने लगे। एसएसपी मनोज कुमार भी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली। सूचना मिलने पर कई पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मौजूद लोगों से पूछताछ करते हुए फर्द बयान दर्ज किया। पुलिस ने मौके से मिथिलेश का मोबाइल बरामद कर लिया। जिसमें अपराधियों की गतिविधि कैद थी। पुलिस वीडियो के सहारे घटना में शामिल बदमाशों की पहचान में जुटी है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.