Move to Jagran APP

CM नीतीश के बेटे निशांत ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- मैं राजनीति में नहीं आने वाला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और साथ ही पूछे जाने पर कहा कि पिता की तरह राजनीति में आने की कोई इच्छा नहीं है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 12:12 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 11:52 PM (IST)
CM नीतीश के बेटे निशांत ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- मैं राजनीति में नहीं आने वाला
CM नीतीश के बेटे निशांत ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- मैं राजनीति में नहीं आने वाला

 पटना, जेएनएन। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान जारी है। आम और खास लोगों के साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपने बेटे निशांत के साथ सुबह-सुबह वोट डाला। राजभवन से सटे राजकीय कन्या मध्य विद्यालय में सीएम नीतीश कुमार और उनके बेटे निशांत का वोटर लिस्ट में नाम जोड़ा गया है।

loksabha election banner

एक निजी चैनल के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में निशांत ने पीएम मोदी की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और हमारे पिता नीतीश कुमार की पार्टी की गठबंधन सरकार देश में और राज्य में लगातार विकास कर रही है।

बता दें कि निशांत सीएम के साथ एक अणे मार्ग में ही रहते हैं। हालांकि तेजस्वी यादव जिस तरह से नीतीश कुमार पर हमला करते रहते हैं। उस पर निशांत ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया उसने कहा कि हमें कुछ भी नहीं पता। साथ ही उसने कहा कि पटना में बूथ होने से वोट डालने में आसानी हो गई है।

निशांत ने कहा-पिता की तरह राजनीति में नहीं आऊंगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इकलौते बेटे निशांत कुमार ने कहा है कि वह कभी भी पिता की तरह राजनीति में नहीं आएंगे बल्कि आजीवन अपना जीवन अध्यात्म की ओर ही समर्पित करेंगे। वे शनिवार के दिन पटना में मां मंजू सिन्हा की जयंती के मौके पर मां की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने आए थे। उसके बाद एक स्थानीय टेलीविजन चैनल से बात करते हुए निशांत ने राजनीति में नहीं आने की बात कही।

निशांत ने कहा कि ना तो उन्हें राजनीति में किसी प्रकार की रुचि है ना ही समझ है। इस वजह से वह इस क्षेत्र में नहीं आना चाहते हैं। निशांत ने मौके पर कहा कि अगर देश की जनता चाहेगी नीतीश कुमार एक दिन देश के प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं।

गौरतलब है कि निशांत ने राजनीति में नहीं आने का फैसला ऐसे वक्त में किया है जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को बिहार के लिहाज से भविष्य का मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने में लगे हुए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.