Move to Jagran APP

आरक्षण खत्म करने के नाम पर बरगला रहे महागठबंधन के नेता : रामविलास पासवान

महागठबंधन के नेता देश में आरक्षण खत्म करने का ढोल पीट रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 11:03 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 06:26 AM (IST)
आरक्षण खत्म करने के नाम पर बरगला रहे महागठबंधन के नेता : रामविलास पासवान
आरक्षण खत्म करने के नाम पर बरगला रहे महागठबंधन के नेता : रामविलास पासवान

पटना(फतुहा)। महागठबंधन के नेता देश में आरक्षण खत्म करने का ढोल पीट रहे हैं। गरीबों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। जबतक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और हमलोग उनके साथ हैं तबतक कोई आरक्षण खत्म नहीं कर सकता है। ये बातें शुक्रवार को फतुहा हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहीं। बिहार में चौमुखी विकास विरोधियों को नहीं दिख रहा है। घर-घर में नल-जल, बिजली, शौचालय और गांव-गांव में सड़कों का जाल बिछ गया लेकिन यह सब उन्हें नहीं दिख रहा। इनके पास बस एक ही मुद्दा है मोदी हटाओ।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो अपनी ईमानदारी और कर्मठता की बदौलत देश से लेकर विदेशों में पहचान बनाई। विदेशों में भारत का मान- सम्मान बढ़ाया। काग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनका इतिहास रहा है, सत्ता से दूर रहे तो दूसरी सरकार को अपदस्थ करने की राजनीति करेंगे। उनकी इस कूटनीति को सब लोग बखूबी जान गए हैं। यही वजह है कि भारत के मतदाताओं ने इन्हें सत्ता से काफी दूर कर दिया है। आपलोग अपना एक-एक मत पटना साहिब के भाजपा प्रत्याशी रविशकर प्रसाद को दें। मंच पर मौजूद पटना साहिब के भाजपा प्रत्याशी रविशकर प्रसाद ने कहा कि भारत को मजबूत करना है तो नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। तभी विकास की गति में तेजी आएगी। मौके पर एनडीए के नेता ई. सत्येंद्र सिंह, विश्वनाथ भगत, संजीव कुमार यादव, किरण गुप्ता, दिलीप पासवान, रणजीत कुमार और अनिल कुमार समेत कई लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.