Move to Jagran APP

तेज प्रताप का फिर छलका दर्द, पापा नहीं थे तो मुझे बोलने नहीं दिया, लिखा- #IMissYouPapa

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीँ दिया गया। मीसा के लिए आयोजित रैली में राहुल गांधी आए थे और तेजप्रताप का भाषण नहीं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 09:51 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 10:45 PM (IST)
तेज प्रताप का फिर छलका दर्द, पापा नहीं थे तो मुझे बोलने नहीं दिया, लिखा- #IMissYouPapa
तेज प्रताप का फिर छलका दर्द, पापा नहीं थे तो मुझे बोलने नहीं दिया, लिखा- #IMissYouPapa

 पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव दुखी हैं और फिर उन्होंने खुद को उपेक्षित होने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि आज मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे बोलने नहीँ दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा MissYouPapa...

prime article banner

दरअसल लालू परिवार के बीच वर्चस्व की लड़ाई गाहे-बगाहे देखने को मिल ही जाती है। बार-बार दोनों भाइयों के बीच के विवाद पर डैमेज कंट्रोल कर एकजुटता दिखाने की कोशिश की जाती है। लेकिन, वो फिर से झलक जाती है। इस बार पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बिक्रम में आयोजित महागठबंधन की रैली में तेजप्रताप यादव को बोलने का मौका ही नहीं दिया गया।

इस बात से दुखी तेजप्रताप ने ट्वीट कर अपना दर्द पिता लालू प्रसाद यादव के सामने रख दिया है और परिवार के साथ पार्टी को भी फिर से कटघरे में लाकर विपक्ष को बोलने का मौका दे दिया है। तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि...

गुरुवार को पटना के बिक्रम में लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती, जो पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से राजद की उम्मीदवार हैं और जहां 19 को मतदान होना है। उनके लिए चुनाव प्रचार के लिए महारैली का आयोजन किया गया था, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आए थे।

इस महारैली में मीसा भारती समेत कई नेताओं को भाषण देना तय हुआ था। पहले तो राहुल गांधी ने तेजप्रताप को भाषण देने के लिए कहा पर जैसे ही तेजप्रताप का नंबर आया उन्हें किसी ने बुलाया ही नहीं। ये बात तेजप्रताप को चुभ गई है और वो इसे अपना अपमान समझ रहे हैं। 

तेजप्रताप का कहना है कि वो इसकी शिकायत राहुल गांधी से करेंगे। आहत तेजप्रताप ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में से कहा कि बिहार में कांग्रेस की कोई औकात नहीं थी, सिर्फ लालू जी की वजह से कांग्रेस का बिहार में अस्तित्व बचा था।

नाराज तेजप्रताप यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि मैं बिहार का दूसरा लालू यादव बन रहा हूं, इसलिए ये लोग मुझे पीछे कर रहे हैं। तेजप्रताप अब अपनी बहन मीसा भारती से भी नाराज हैं, जिन्हें वो परिवार में सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। नाराजगी जाहिर करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि मेरी बहन को भी ये ध्यान रखना चाहिए कि ये सारा मैनेजमेंट कौन कर कहा है? उनका छोटा भाई भी मंच पर मौजूद है, सभी बोल लिए और मुझे बोलने नहीं दिया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.