Move to Jagran APP

छपरा में घरेलू कलह से परेशान युवक ने की आत्महत्या, केरोसिन तेल छिड़क खुद को लगाई आग

छपरा में घरेलू कलह से तंग आकर युवक ने आत्महत्या कर ली। उसने खुद पर केरोसिन तेल छिड़का और मौत को गले लगा लिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 04:30 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 04:30 PM (IST)
छपरा में घरेलू कलह से परेशान युवक ने की आत्महत्या, केरोसिन तेल छिड़क खुद को लगाई आग
छपरा में घरेलू कलह से परेशान युवक ने की आत्महत्या, केरोसिन तेल छिड़क खुद को लगाई आग

छपरा, जेएनएन। जिले में आत्महत्या का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां कोपा थाना क्षेत्र के मूसेहरी गांव निवासी एक युवक ने घरेलू कलह से तंग आकर शरीर पर केरोसिन तेल छिड़क खुद को आग लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजन सकते में आ गए हैं।

loksabha election banner

बताया जाता है कि मुसहरी गांव निवासी परमानंद शर्मा के पुत्र संजय शर्मा ने मंगलवार को खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद केरोसिन तेल छिड़क आग लगा ली। काफी देर कमरा न खुलेने पर परिजनों को शक हुआ तो कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। परिजनों ने देखा कि संजय पूरी तरह से जल चुका था और बेहोश पड़ा था। इसपर उम्मीद लगा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां इलाज के क्रम में मंगलवार की देर रात को उसकी मौत हो गई। इस संबंध में संजय शर्मा की पत्नी राधिका देवी के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी में राधिका देवी ने कहा है कि उसके पति का संबंध उसके साथ ठीक-ठाक नहीं था, जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली। भगवान बाजार थाने की पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.