Move to Jagran APP

बंगला विवाद, धरने पर बैठे राजद नेताओं ने कहा- तेजस्वी से डर गयी है सरकार

तेजस्वी के सरकारी बंगले को खाली कराने के कार्रवाई के विरोध में राजद नेता तेजस्वी आवास के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। नेताओं ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 12:24 PM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 11:53 PM (IST)
बंगला विवाद, धरने पर बैठे राजद नेताओं ने कहा- तेजस्वी से डर गयी है सरकार
बंगला विवाद, धरने पर बैठे राजद नेताओं ने कहा- तेजस्वी से डर गयी है सरकार

पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को लेकर उपजे विवाद के बाद राजद नेता आवास के बाहर धरने पर बैठ गए और सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर हमला बोला। इसके बाद प्रशासन के आदेश वापस लेने के बाद बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी वापस लौट गए हैं।

loksabha election banner

धरने पर बैठे राजद नेताओं ने प्रशासन ने राजद नेताओं ने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। राजद नेताओं का आरोप है कि ये राजनीतिक विद्वेष की भावना से प्रेरित कार्रवाई है। क्योंकि अभी इसका फैसला कोर्ट में लंबित है और तेजस्वी दिल्ली में हैं, ये जानते हुए भी उनका बंगला खाली करने की कार्रवाई की गई।

राजद नेता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि पहले तो सरकार ने जदयू नेता संजय सिंह का बंगला सरकार पहले खाली कराएं। जदयू के नए बने नेता पीके अपने आवास में कैसे रह रहे हैं? वशिष्ठ नारायण सिंह अपने आवास में कैसे रह रहे हैं? तेजस्वी तो नेता प्रतिपक्ष हैं, उनका बंगला उनकी गैरहाजिरी में खाली करवाया जा रहा है। पहले जो अवैध रूप से रह रहे हैं, उनका आवास तो खाली कराएं। 

प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि ये कहीं से न्यायसंगत नहीं है कि तेजस्वी का बंगला इस तरह से खाली कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का अब ये अंतिम कार्यकाल ही है और वो इस तरह के गलत काम करने में लगे हैं जो किसी तरह से न्यायसंगत नहीं है, मामला कोर्ट में लंबित है, फैसला आ जाने दीजिए, हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे, लेकिन इस तरह से कार्रवाई नेता प्रतिपक्ष के लिए सही कदम नहीं है। 

वहीं, राजद नेताओं का कहना था कि ये बंगला प्रशांत किशोर के लिए खाली कराया जा रहा है, जानबूझकर तेजस्वी यादव जी को परेशान किया जा रहा है। जनता सब देख रही है, इसका खामियाजा नीतीश कुमार जी को भुगतना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.