Move to Jagran APP

पालीगंज में सडक दुर्घटना में दो की मौत, सड़क जाम कर हंगामा

थाने क्षेत्र के पलीगंज-महाबलीपुर एसएच-2 मुख्य पथ पर सरसी गांव के समीप सोमवार का

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 01:47 AM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 01:47 AM (IST)
पालीगंज में सडक दुर्घटना में दो की मौत, सड़क जाम कर हंगामा
पालीगंज में सडक दुर्घटना में दो की मौत, सड़क जाम कर हंगामा

पटना (पालीगंज)। थाने क्षेत्र के पलीगंज-महाबलीपुर एसएच-2 मुख्य पथ पर सरसी गांव के समीप सोमवार को किसान रामप्रवेश सिंह (60 वर्ष) को अनियंत्रित वाहन ने रौंद, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राम प्रवेश सिंह साइकिल से खेत की ओर जा रहे थे तभी पटना से औरंगाबाद की ओर जा रही एक अनियंत्रित विंगर ने सरसी गाव के समीप कुचल दिया। घटना के बाद वाहन पेड़ से जा टकराया। घटना के बाद आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर स्पीड ब्रेकर और मुआवजे की माग करते हुए पटना-महबलीपुर मुख्य मार्ग करीब दो घंटे तक जाम कर दिया।

loksabha election banner

सूचना मिलने के बाद डीएसपी मनोज कुमार पाडेय व इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह, बीडीओ संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर आक्त्रोशित ग्रामीणों को समझाकर जाम खत्म कराया। ग्रामीणों ने विंगर चालक को पकड़कर पुलिस कर हवाले कर दिया। पुलिस शव को अपने कब्जे लेकर अनुमंडल अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दूसरी घटना पालीगंज-राजीपुर एसएच-69 मुख्य पथ में फतेहपुर गाव के पास ट्रैक्टर से उतरने के दौरान एक अज्ञात युवक ट्रैक्टर के चपेट में आ गया। युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बताया जाता है कि रानी तालाब से ट्रैक्टर बालू लेकर पालीगंज की ओर जा रहा तभी ट्रैक्टर पर बैठा हुआ युवक चालक को इशारा कर उतरना चाह रहा था, लेकिन चालक ने ध्यान नहीं दिया। खबर लिखे जाने तक शव को पहचान नहीं हो सकी है।

अनियंत्रित ट्रक ने युवक को रौंदा

संसू, बिहटा : बिहटा-मनेर मुख्य मार्ग में देवकुली के समीप स्थित जेएमडी छड़ फैक्ट्री के समीप खड़े मजदूर को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। जिसकी पहचान नौबतपुर के छतनी निवासी जयवर्धन यादव के पुत्र चंदन कुमार (25 वर्ष) के रूप में हुई। घटना के बाद मजदूरों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर बिहटा पुलिस ने पंहुच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। मजदूर फैक्ट्री से कार्य करने के बाद घर जाने के लिए बाहर निकलकर अपने मित्रों का इंतजार कर रहा था।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह ने कि अज्ञात ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ट्रक की तलाश की जा रही है। युवक की मौत की खबर मिलते परिजनों में कोहराम मचा रहा। पत्नी उषा देवी, मां सबिता देवी का रो-रोकर बुरा हाल था।

करंट से किसान की मौत

संस, बाढ़ : पंडारक थाने के तहत छपेरातर गाव में करंट लगने से 45 वर्षीय किसान की मौत हो गई। थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक का नाम चन्द्रमौली प्रसाद है। पुलिस ने सोमवार को शव को जब्त कर अनुमंडल अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराके परिजनो को सौप दिया। ट्रेन की चपेट में आने से रेलकर्मी जख्मी

संसू, फतुहा : फतुहा इस्लामपुर रेलखंड पर पूर्वी सिग्नल के समीप सोमवार को ड्यूटी के दौरान रेलकर्मी की मैन विजय राम ट्रेन की चपेट में आने से जख्मी हो गया। उसका बायां हाथ कट गया। स्टेशन प्रबंधक रणजीत कुमार ने बताया कि काम करने के दौरान इस्लामपुर-पटना सवारी गाड़ी आ गई, जिसकी चपेट में वह आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.