Move to Jagran APP

राजधानी में दो युवकों को गोली मारकर हत्या

बेखौफ बदमाशों ने शनिवार को राजधानी में दो सनसनीखेज हत्याएं कर पुलिस को चुनौती दे डाली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Oct 2018 11:48 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 11:48 PM (IST)
राजधानी में दो युवकों को गोली मारकर हत्या
राजधानी में दो युवकों को गोली मारकर हत्या

पटना सिटी/नौबतपुर । बेखौफ बदमाशों ने शनिवार को राजधानी में दो सनसनीखेज हत्याएं कर पुलिस को चुनौती दे डाली। दोनों वारदातें उस वक्त हुई, जब जिले के कप्तान मनु महाराज पुलिस नवीन केंद्र में सभी थानाध्यक्षों, एसडीपीओ, डीएसपी और एसपी के साथ दशहरा के मद्देनजर विशेष बैठक कर दिशा-निर्देश दे रहे थे। नौबतपुर में भूमि विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोलियों से भून डाला। पटना सिटी में मारे गए युवक की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। एसएसपी ने दोनों इलाकों के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारियों को अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है। हत्यारों के डर से थाने में नहीं पहुंचे परिजन :

loksabha election banner

नौबतपुर के फरीदपुरा गांव में दशई नोनिया के बेटे बिट्टू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। तीन बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने उसपर अंधाधुंध फायरिंग की। वारदात के बाद लहूलुहान हालत में बिट्टू को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि फरीदपुरा गांव में पिछले कई सालों से केडी नोनिया और छोटन नोनिया के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसके कारण अब तक आधा दर्जन लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। मरने वालों में छोटन नोनिया और कमल नोनिया प्रमुख थे। इधर, घटना से आक्रोशित माले नेता कृपा नारायण सिंह और पप्पू शर्मा ने कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर कई तरह के सवाल उठाए। कहा कि थानेदारों को बदला गया, लेकिन नौबतपुर में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम नहीं लग सकी। घटनास्थल से मिले सात खोखे और जिंदा कारतूस

खाजेकलां थानान्तर्गत लोदीकटरा मोहल्ले के जल्ला रोड स्थित उम्रदराज लेन में शनिवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके से पुलिस ने सात खोखे और कारतूस बरामद किए। घटना में रेगुलर पिस्टल का इस्तेमाल किए जाने की बात सामने आई है। देर शाम तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी। उसकी उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। युवक ने आसमानी रंग की शर्ट और ब्लू रंग का जींस पहन रखा है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। उसके पास से ऐसा कोई सामान बरामद नहीं हुआ, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके। थाना पुलिस के मुताबिक युवक के सिर में चार गोलियां मारी गई, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.