पटना [जेएनएन]। समस्तीपुर जिले के अंदौड़ गांव में एक घर में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने एक महिला और एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों की हत्या अवैध संबंध की वजह से हुई, लेकिन पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। घटना देर रात की है, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

बुधवार की देर रात जब पूरा गांव चैन की नींद में सो रहा था उसी वक्त बाइक सवार अपराधियों ने घर में घुसकर दो लोगों को गोलियों से भून डाला। मृतक गुड्डू राय और मृतका रेखा देवी हैं। 

जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर बस्ती गांव का रहने वाला गुड्डू राय रेखा देवी के घर उसके बुलाने पर गया था। रात में उसी के पास सोया था कि अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। मृतका रेखा देवी की मां ने गुड्डू और रेखा को पति-पत्नी बताया। वहीं गुड्डू के पिता ने इस रिश्ते को खारिज किया है।

गुड्डू के पिता के मुताबिक वह अपने घर कल्याणपुर बस्ती से रात में लगभग 10 बजे खाना खाने के बाद टहलने की बात कह कर निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा। लोगों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह लोगों को जानकारी हुई कि गुड्डू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

सूचना मिलते ही मौके पर पटोरी डीएसपी और मोहिउद्दीन नगर पुलिस पहुंची। लोगों का कहना है कि गुड्डू की शादी पहले ही हो चुकी थी और उसके दो बच्चे भी हैं। लेकिन इसके बाद भी रेखा देवी के साथ उसका अवैध संबंध था। हालांकि, गुड्डू के पिता इस संबंध से इनकार कर रहे हैं और इस मामले में पुलिस भी अभी कुछ खुलकर नहीं बता रही है। 

Posted By: Kajal Kumari