पटना [जेएनएन]। भोजपुरी की सुपर हॉट एक्‍ट्रेस अ‍क्षरा सिंह का जवाब नहीं, क्‍योंकि अब उनसे लव मैरेज के लिए लोग उनके डेट अरेंज होने का इंतजार भी कर रहे हैं। दरअसल ये खबर पूरी तरह से फिल्‍मी है, जो निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु की प्रोडक्‍शन नंबर 1 के मुहूर्त के दौरान अमरीश सिंह ने बताई।

उन्‍होंने कहा कि वे अक्षरा सिंह के साथ काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं और उनके साथ काम करने के लिए प्‍लांनिंग वे लंबे समय से कर रहे थे। अमीरश ने कहा कि मेरी उनके साथ यह पहली फिल्‍म है, तो उम्‍मीद करता हूं फिल्‍म में हमारी केमेस्‍ट्री अच्‍छी बनेगी।

वहीं, अक्षरा सिंह ने फिल्‍म को लेकर कहा कि हर फिल्‍म अपने-आप में अलग और नई होती है। यह तमाम एक्‍टर के लिए चैलेंज की तरह होता है। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म भी मेरे लिए उसी तरह है। फिल्‍म महिला प्रधान है।

इसकी स्‍टोरी अलग लेवल पर होगी। इसलिए मैं फिल्‍म में अपना बेस्‍ट देना चाहूंगी और अच्‍छा काम करूंगी। एक सवाल के जवाब में अक्षरा ने कहा कि फिलहाल उन्‍होंने मैरेज के बारे में सोचा नहीं है। हां, फिल्‍म में मैं लव मैरेज करती नजर आउंगी। उन्‍होंने कहा कि बेलु जी के साथ काम करने का पिछला अनुभव बेहतरीन रहा है। उम्‍मीद है हम इस बार भी बेहतर काम करेंगे।

निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु ने कहा कि महिला प्रधान इस फिल्‍म की कहानी नायिका के इर्द-गिर्द घूमती है। हम अभी इसके स्क्रिप्‍ट पर जोरशोर से काम कर रहे हैं। फिल्‍म 12 नवंबर से शूट पर जायेगी। उन्‍होंने कहा कि अक्षरा सिंह मेरे लिए लकी चार्म हैं। वे बेहतरीन अदाकारा भी हैं और अमरीश के साथ उनकी केमेस्‍ट्री बेहद अच्‍छी होने वाली है।

बता दें कि फिल्‍म को रामकमल गुप्‍ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं, जो इंडस्‍ट्री के वन ऑफ द मोस्‍ट पॉपुलर म्‍यूजिशियन हैं। पामेला जैन इस फिल्‍म के गानों में अपनी आवाज देंगी। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Posted By: Kajal Kumari