Move to Jagran APP

फिल्मी स्टाइल में प्रेमी के साथ भागी युवती, भाई ने कराई प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर में बुधवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मचा, जब खुसरुपुर के बैकठपुर से भाइयों व दोस्तों के साथ आया युवक अपनी प्रेमिका को उसके जीजा के घर से साथ लेकर भाग गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 01:29 AM (IST)
फिल्मी स्टाइल में प्रेमी के साथ भागी युवती, भाई ने कराई प्राथमिकी
फिल्मी स्टाइल में प्रेमी के साथ भागी युवती, भाई ने कराई प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर में बुधवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मचा, जब खुसरुपुर के बैकठपुर से भाइयों और दोस्तों के साथ आया युवक फिल्मी अंदाज में जीजा के घर कैद प्रेमिका को उड़ा ले गया। हालांकि, लड़की के भाई कुणाल प्रियदर्शी ने बहन वर्षा रानी के अपहरण की शिकायत की थी। उसका आरोप है कि मुकुल पांच लड़कों के साथ आया और मारपीट कर उसकी बहन को लेकर भाग गया। जब उसने और उसकी बड़ी बहन ने विरोध किया तो मुकुल ने दो राउंड फाय¨रग भी की, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। भागने के क्रम में उन्होंने नजदीक के एक निजी स्कूल के पास पड़ोसी शशि कुमार की पिटाई कर उसकी बाइक भी छीन ली। इधर, देर रात वर्षा खुद थाने पर पहुंच गई और उसने भाई द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया।

loksabha election banner

वहीं, थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने फाय¨रग की बात से इन्कार किया है। वर्षा ने पुलिस को बताया कि उसने मुकुल से शादी कर ली है। वह अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी। उसके भाई ने पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुनाई है।

दोनों ने भाग कर की थी शादी

मुकुल और वर्षा खुसरुपुर थाना क्षेत्र के बैकठपुर के रहने वाले हैं। दोनों लगभग एक साल पहले घर से भाग गए थे। तीन नवंबर 2017 को दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली थी। इस बीच परिजनों ने खुसरुपुर थाने में मुकुल के खिलाफ वर्षा को बहला-फुसलाकर भगाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। कुछ समय बाद वर्षा वापस आ गई। खुसरुपुर थाना पुलिस के मुताबिक मुकुल को अग्रिम जमानत मिल गई थी। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इधर, वर्षा के लौटने पर परिजनों ने उसे खगौल के मुस्तफापुर स्थित जीजा प्रकाश मिश्रा के घर रहने के लिए भेज दिया। प्रकाश हरनौत में रेलवे में कार्यरत हैं।

प्रेमी के आते ही छत से कूद गई वर्षा

कुणाल ने आवेदन में लिखा था कि आरोपितों ने उसके घर में घुसते ही मारपीट शुरू कर दी। बड़ी बहन को पीटते हुए नीचे लेकर चले गए। वर्षा पहली मंजिल से कूदकर मुकुल और उसके दोस्तों के साथ चली गई। गौरतलब है कि खुसरुपुर में घटी घटना के बाद वर्षा को उसके परिजनों ने जीजा के घर पहुंचा दिया था। कुणाल भी उसके साथ ही रहता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.