पटना [जेएनएन]। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पटना पहुंचे और उन्होंने नीतीश कुमार के साथ सुबह का नाश्ता किया। दोनों की मुलाकात के बाद बिहार में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। राजद और जदयू के पूर्व नेता शरद यादव ने जहां तंज कसा है वहीं जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ने इसपर सफाई दी है।

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा-बैठक से कुछ नहीं होगा

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार और अमित शाह के बैठक से कुछ होने वाला नहीं है। नीतीश कुमार पटना से दिल्ली तक दौड़ लगाते रहते हैं। पहले कांग्रेस को ब्लैक मेल किया पर बात नहीं बनने पर अब बीजेपी के साथ सौदेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कितनी भी बैठक कर लें, बिहार में एनडीए की हार सुनिश्चित है। जनता के मेजिस्ट्रेट चेकिंग में पकड़े गए हैं नीतीश कुमार और जनता सबक सिखााएगी।

शरद यादव ने कहा-ये बेमेल गठबंधन कब टूट जाएगा, कोई नहीं जानता

वहीं जदयू के बागी नेता शरद यादव ने नीतीश कुमार और अमित शाह की मुलाकात पर कहा कि नीतीश तो जनता का भरोसा तोड़कर भाजपा के साथ चले गए हैं। लेकिन वहां जो हालात हैं उसमें वो टिकेंगे नहीं। ये जो गठबंधन हुआ है वो बेमेल गठबंधन है और कब टूट जाएगा कोई नहीं जानता?  

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा-भाजपा नीतीश से बदला लेगी

वहीं राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि अमित शाह घाघ खिलाड़ी हैं। नीतीश कुमार द्वारा किया गया अपने बॉस का अपमान वे भूल गए होंगे यह मान लेना नादानी होगी। उस अपमान की थोड़ी भरपाई आज अमित शाह ने कर ही दी।

पटना में अपने कार्यक्रम की शुरुआत उन्होंने मंजे हुए खिलाड़ी की तरह किया। सबसे पहले नीतीश कुमार से अपने दरबार में उन्होंने हाज़िरी लगवाई। भले ही उसको चाय-पानी का नाम दिया गया हो। बिहार भाजपा के नेताओं को शाह के दरबार में बैठे नीतीश कुमार को देख कर आनंद आया होगा कि बच्चू-अब आए औक़ात पर।

बिहार में चुनाव के दरम्यान किसका चेहरा बड़ा होगा यह अपने अंदाज में अमित शाह ने तो आज ज़ाहिर कर ही दिया है। अमित शाह के दरबार में नीतीश कुमार की हाज़िरी को क्या कहा जाए ? उत्थान या पतन।

केसी त्यागी ने कहा-बैठक सौहार्दपूर्ण हो रही 

विपक्षी नेताओं के बयान के बाद जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने सफाई देते हुए कहा कि दोनों नेताओं के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण में बात हुई है। दोनों के बीच बातचीत कई मुद्दों को लेकर हुई है। किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। 

Posted By: Kajal Kumari