पटना (पुनपुन)। थाना क्षेत्र के पैमार गांव के समीप सोमवार की देर शाम अनियंत्रित ऑटो ने बाइक सवार को रौंद दिया। गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। ऑटो चालक पर कार्रवाई की माग को लेकर मंगलवार की सुबह उग्र ग्रामीणों ने पैमार के पास सड़क जाम करते हुए हंगामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची पीपरा और पुनपुन पुलिस के समझाने के बाद लोग शात हुए।

जानकारी के अनुसार, कल्याणपुर पंचायत के खपुरा निवासी संजय ठाकुर (35 वर्ष) हर दिन बाइक से काम के सिलसिले में पटना जाता और देर शाम लौटता था। सोमवार की देर शाम से पटना से लौटने के क्रम में पैमार के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो ने सामने से टक्कर मार दिया। घटना के बाद आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मौत हो गई। वहीं ऑटो चालक घटना के बाद ऑटो लेकर फरार हो गया।

इधर युवक की मौत के बाद मंगलवार की सुबह स्थानीय लोग और परिजनों ने पैमार के पास जमकर हंगामा किया। ग्रामीण पैमार मार्ग पर चलने वाले ऑटो की जाच करने के साथ घटना में शामिल चालक पर कार्रवाई करने की माग कर रहे थे। पुनपुन थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि घटना में शामिल ऑटो चालक की तलाश की जा रही है।

बाढ़ : शहरी सरमेरा पथ पर मंगलवार की शाम कोन्दी गाव के पटबरिया पुल के पास बेलगाम ट्रैक्टर की चपेट में आने एक किशोर की मौत हो गई। किशोर की पहचान कुश उर्फ धनंजय के रूप में हुई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड को जाम कर वाहन मालिक को बुलाने की माग कर रहे थे।

वहीं बाढ़ के अचुआरा के पास चार वाहनों की टक्कर में तीन जख्मी हो गए। घटना मंगलवार को स्थानीय थाने के अचुआरा गाव के पास उच्चपथ पर मंगलवार को हुई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रोड किनारे एक गाड़ी खड़ी थी। इसी दौरान दो कार आपस में टकरा गई। इसी दौरान एक बाइक सवार भी आकर टकरा गया। घटना के बाद उच्चपथ पर जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद परिचालन सामान्य कराया।

मसौढ़ी : पटना-गया सड़क मार्ग (एसएच-01) स्थित धनरुआ थाना के सेवदहा मोड़ के पास मंगलवार को दोपहर एक वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। युवक की पहचान नालंदा जिला के हिलसा थाना के उतरी कोईरी टोला निवासी राजमणी कुमार के रूप में हुई है।

वृद्ध की मदद करने गई लड़की डूबी

दुल्हिन बाजार : डुमरी गांव में एक लड़की की पुनपुन नदी में डूबने से मौत हो गई। देर शाम तक शव तक बरामद नहीं किया जा सका। सोमवार देर शाम डुमरी गाव का एक वृद्ध पुनपुन नदी के किनारे पर टहल रहे थे। इसी तरह उनका डंडा हाथ से छूटा और नदी में जा गिरा। शोर मचाने पर खेल रही डुमरी गांव निवासी भुवन बिंद की पुत्री बासमती कुमारी (11 वर्ष) डंडा निकालने के लिए नदी में कूद गई। नदी में अधिक बहाव के कारण बासमती नदी में डूब गई। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष रणजीत कुमार दलबल के साथ पहुंचे और स्थानीय गोताखोर की मदद से शव की तलाश कराई, लेकिन शव नहीं मिला। वही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पाडेय ने बताया कि बुधवार जिला से एसडीआरफ की टीम से शव की तलाश कराई जाएगी।

By Jagran