PreviousNext

अपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को दिया अंजाम

Publish Date:Sat, 13 Jan 2018 07:06 PM (IST) | Updated Date:Sat, 13 Jan 2018 11:23 PM (IST)
अपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को दिया अंजामअपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को दिया अंजाम
बिहार के नालंदा जिले में अपराधियों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में लूट की घटना को अंजाम दिया। शराब चेकिंग के बहाने घर में घुसे और चालीस हजार रुपया नकद सहित कई समान लूट कर फरार हो गए।

नालंदा [जेएनएन]। बिहार के नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के उदयनगर इलाके में थानेदार का धौंस दिखा घर में घुसकर हथियारबन्द अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में डकैती की घटना को अंजाम दिया। घंटे भर लूट-पाट के बाद आराम से चलते बने।

बताया जाता है कि हिलसा थाना क्षेत्र के उदयनगर मोहल्ला में शुक्रवार की देर रात कारू प्रसाद के घर की खिड़की पर अपराधियों ने टॉर्च मारकर घर के अंदर सो रहे लोगों को पहले जगाया। फिर परिवार के लोगों को विश्वास में लेकर हिलसा थाना पुलिस का धौस देकर घर में शराब होने की बात कह दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही अपराधी हरकत में आ गए और लोगों को हथियार के बल कब्जे में लेकर घण्टे भर लूटपाट करता रहा।

विरोध करने पर कारू प्रसाद एवं उसकी पत्नी मंजू देवी को पिस्तौल से प्रहार कर जख्मी कर दिया। जिसका इलाज निजी कलीनिक में चल रहा है। पीडि़त कारू प्रसाद ने बताया कि छह की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने घर में रखे चालीस हजार रुपया नकद, जेवरात सहित सोने व चांदी के कई समान लूट कर फरार हो गए। चोरी गई समानों की कीमत एक लाख से उपर बताई जा रही है।

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। अपराधियों ने जिस साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया इससे पुलिस भी सकते में पड़ गई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Robbery in filmy style in nalanda in bihar(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से 65 लाख की विदेशी सिगरेट जब्तहर बार गलत साबित हो रहा गैंग के नेटवर्क को तोड़ने का दावा