Move to Jagran APP

CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

एक युवक ने वीडियो जारी कर सीएम नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Fri, 12 Jan 2018 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2018 06:52 PM (IST)
CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

पटना [जेएनएन]। एक युवक ने वीडियो जारी कर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक सीएम नीतीश कुमार को उनके बाडीगार्ड सहित बम से उड़ाने की धमकी दे रहा था। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार आरोपी युवक को फतुहा से गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

युवक का अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल देख जदयू नेता आशीष पटेल ने उसकी पहचान कर शुक्रवार को नामजद प्राथमिकी फतुहा थाने में दर्ज कराई थी। एफआइआर होते ही पुलिस ने कार्रवाई की। गिरफ्तार युवक थाना अंतर्गत मोसिमपुर कुर्था गोबिंदपुर गांव का निवासी प्रमोद उर्फ पोयमा है।

आशीष के अनुसार उनके वाट्सएप पर यह वीडियो गुरुवार को आया। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया मुख्यमंत्री के विरुद्ध अपशब्द बोलने के लिए उकसाने वाले युवक की भी तलाश की जा रही है।

बताया जाता है कि युवक बालू बंदी से नाराज था। इसी वजह से उसने धमकी भरा वीडियो जारी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.