PreviousNext

CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Publish Date:Fri, 12 Jan 2018 07:11 PM (IST) | Updated Date:Sun, 14 Jan 2018 06:52 PM (IST)
CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तारCM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
एक युवक ने वीडियो जारी कर सीएम नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पटना [जेएनएन]। एक युवक ने वीडियो जारी कर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक सीएम नीतीश कुमार को उनके बाडीगार्ड सहित बम से उड़ाने की धमकी दे रहा था। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार आरोपी युवक को फतुहा से गिरफ्तार कर लिया।

युवक का अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल देख जदयू नेता आशीष पटेल ने उसकी पहचान कर शुक्रवार को नामजद प्राथमिकी फतुहा थाने में दर्ज कराई थी। एफआइआर होते ही पुलिस ने कार्रवाई की। गिरफ्तार युवक थाना अंतर्गत मोसिमपुर कुर्था गोबिंदपुर गांव का निवासी प्रमोद उर्फ पोयमा है।

आशीष के अनुसार उनके वाट्सएप पर यह वीडियो गुरुवार को आया। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया मुख्यमंत्री के विरुद्ध अपशब्द बोलने के लिए उकसाने वाले युवक की भी तलाश की जा रही है।

बताया जाता है कि युवक बालू बंदी से नाराज था। इसी वजह से उसने धमकी भरा वीडियो जारी किया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Youth releases video and threatens to kill CM Nitish by bomb(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रांची से लालू ने राबड़ी को किया फोन, कहा- हम ठीक से बानी, चिंता मत करीहबिना आधार भी बनेगा नया राशन कार्ड, सरकार ने जारी किया आदेश