PreviousNext

अॉनर किलिंग: बिनब्याही गर्भवती बेटी की पिता ने कराई हत्या, फिर नदी में फेंका

Publish Date:Thu, 07 Dec 2017 02:07 PM (IST) | Updated Date:Fri, 08 Dec 2017 11:31 PM (IST)
अॉनर किलिंग: बिनब्याही गर्भवती बेटी की पिता ने कराई हत्या, फिर नदी में फेंकाअॉनर किलिंग: बिनब्याही गर्भवती बेटी की पिता ने कराई हत्या, फिर नदी में फेंका
पुनपुन नदी से पुलिस ने एक गर्भवती युवती की लाश बरामद की है। पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में युवती गर्भवती हो गई तो पिता ने बेटी की हत्या करवाकर शव नदी में डलवा दिया।

पटना [जेएनएन]। पटना से सटे दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के झबूचक गांव के पास पुनपुन नदी से पुलिस ने एक गर्भवती युवती का शव बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक ऑनर किलिंग के मामले में युवती की हत्या कर परिजनों ने शव को नदी में फेंक दिया है।

मृतक युवती की पहचान जहानाबाद जिले कड़ौना थाना क्षेत्र के मोकर गांव निवासी शंकर सिंह की 18 वर्षीय बेटी पल्लवी कुमारी के रूप में की गयी है। पुलिस के मुताबिक युवती का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और गर्भवती हो जाने के बाद परिजनों ने चुपचाप पल्लवी की हत्या कर उसके शव को पत्थर से बांधकर पुनपुन नदी में फेंक दिया।

 

इस मामले में पुलिस पहले जहानाबाद स्थित लड़की के घर गई जहां से उसके परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने झबूचक जहां से युवती का शव मिला वहां से दो लोगों को गिफ्तार कर पूछताछ किया है और उनसे पूछताछ अभी भी जारी है। पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गयी है और विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल सकेगी।

 

लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक युवती गर्भवती थी और पेट में आठ माह का गर्भ था। उसके पिता ने ही चार दिन पहले पैसे देकर बेटी की हत्या कराई थी और शव को स्कॉर्पियो से जहानाबाद से लाकर पुनपुन में फेंकवा दिया था। पिता की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Honor killing father killed unmarried pregnant daughter and fell her in river(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

BJP ऑफिस के बाहर आरक्षण विरोधियों ने लगाए सुशील मोदी मुर्दाबाद के नारेलालू का ट्वीट-‘कहां है विकासवा, कोई ढूंढ कर लाओ रे, ’ लोगों ने किया ट्रोल