नवादा शहर में गरीब-गुरबों के लिए मसीहा बनकर काम कर रहे रोटी बैंक के युवाओं ने मकर संक्रांति के अवसर पर स्टेशन परिसर में सैकड़ों गरीबों के बीच चूड़ा-दही, चीनी, तिलकुट बांटे। कमेटी के उपाध्यक्ष अमित राय ने बताया कि 300 गरीब लोगों को बिठाकर उन्हें मकर संक्रांति का भोजन कराया गया। इस आयोजन में 2 क्वींटल चूड़ा, 60 किलो तिलकूट, 20 किलो मस्का, 70 लीटर वितरित किया गया। रोटी बैंक के युवाओं ने प्रेम के साथ हरेक गरीब को भोजन कराया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता दीपक कुमार ने की। इस कार्यक्रम में अभियान एएसपी आलोक कुमार, सदर एसडीओ अनु कुमार, मो. कामरान, अफसर नवाब, संतोष आनंद, ए.के.गुरु, मनीष कुमार साहिल, पंकज कुमार, रेखा जी, अनिल ¨सह, निशांत चौधरी, बब्लू विश्वकर्मा, सूरज चौधरी आदि लोगों ने सहयोग किया।

हेल्प द पुअर संस्था की ओर से भी गरीबों के बीच मकर संक्रांति को लेकर भोज का आयोजन किया गया। इनके सदस्यों ने दर्जनों गरीबों के बीच चूड़ा-दही, चीनी, तिलकुट खिलाया। स्टेशन परिसर में यह कार्यक्रम किया गया।

दूसरी तरफ, मकर संक्रांति को लेकर जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल के कैंपस में बच्चों के बीच चूड़ा-दही, तिलकूट भोज का आयोजन किया गया। मौके पर निदेशक आरपी साहू समेत कई गणमान्य उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप