नवादा: जिले में कई दिनों के बाद गुरुवार को अच्छी बारिश हुई। रूक-रूककर करीब दो घंटे तक हुई झमाझम बारिश के बाद लोगों को उमस भरी गर्मी से काफी राहत मिली है। लेकिन बारिश के बाद शहर की सड़कें कीचड़मय हो गई है। साथ ही सड़कों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। स्थिति यह है के िराहगीरों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सड़कों पर जगह-जगह बनी गड्ढों में बारिश का पानी जमा हो गया है। शहर की स्थिति नारकीय बन गई है। नगर बाजार समेत सभी वार्ड के मोहल्लों की गलियों में कीचड़मय व जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। इस समय कोरोना महामारी का दौर चल रहा है। अगर समय रहते साफ-सफाई पर ध्यान नहीं दिया गया तो कई तरह की बीमारियां फैल सकती है। और बीमारी की चपेट में आ सकते हैं।

----------------------------

प्रजातंत्र चौक के पास जलजमाव

- नगर के प्रजातंत्र चौक के पास बारिश के बाद जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सड़क झील में तब्दील हो गया है। यहां तक की कई दुकानों में भी पानी घुस गया है। इस रास्ते से होकर विजय बाजार, पुरानी कचहरी रोड, सब्जी बाजार आने-जाने वाले लोगों को गंदा पानी में घुसकर पार होना पड़ रहा है। लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

---------------------------- ं

पुरानी जेल रोड की स्थिति बदतर

- शहर का पुरानी जेल रोड इलाका में नामी गिरामी चिकित्सकों का आवास है। साथ ही चिकित्सकों का क्लिनिक का भी संचालन हो रहा है। जहां जिले भर के मरीजों का आना-जाना लगा रहता है। लेकिन बारिश के बाद इस इलाके की स्थिति बदतर बनी हुई है। सड़कों पर कीचड़ व जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। राहगीरों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है। इसके अलावा गोला रोड, स्टेशन रोड, मेन रोड, पुरानी कचहरी रोड आदि इलाकों की स्थिति नारकीय बनी हुई है।

Edited By: Jagran