Move to Jagran APP

ट्रैक्टर ने सहोदर भाइयों को रौंदा, एक की मौत

नारदीगंज। राजगीर-बोधगया राजमार्ग 82 पर नारदीगंज थानाक्षेत्र के दरियापुर-अकौना गांव के समीप बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार सहोदर भाइयों में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी हो गए। घटना रविवार की सुबह करीब 1030 बजे हुई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 11:14 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 11:14 PM (IST)
ट्रैक्टर ने सहोदर भाइयों को रौंदा, एक की मौत
ट्रैक्टर ने सहोदर भाइयों को रौंदा, एक की मौत

नारदीगंज। राजगीर-बोधगया राजमार्ग 82 पर नारदीगंज थानाक्षेत्र के दरियापुर-अकौना गांव के समीप बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार सहोदर भाइयों में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा जख्मी हो गए। घटना रविवार की सुबह करीब 10:30 बजे हुई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। वहीं जख्मी को इलाज के लिए नारदीगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि नालंदा जिले के छबिलापुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी कैलाश प्रसाद के दो पुत्र विद्याभूषण प्रसाद व बिनोद प्रसाद बाइक से अपने घर से नवादा की ओर लड़की देखने के लिए जा रहे थे। रास्ते में दरियापुर अकौना के गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। फलत: बाइक चला रहे छोटे भाई बिनोद प्रसाद की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि बड़े भाई विद्याभूषण प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोग दौड़ पड़े और घटना की सूचना पुलिस को दी। लोगों ने जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए सीएचसी में दाखिल कराया।

सूचना के बाद एएसआइ बीरेन्द्र पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को लेकर भागने में सफल रहा। सीएचसी में कार्यरत चिकित्सक ने बताया कि जख्मी को बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया है। पुलिस दुर्घटना की वजह बना ट्रैक्टर व उसके चालक की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.