Move to Jagran APP

असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी निगाह

रविवार को थाना परिसर में परिसर में बकरीद पर्व को लेकर रजौली अनुमंडल पदाधिकारी चंद्रशेखर आजाद की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 11:59 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 06:29 AM (IST)
असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी निगाह
असामाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी निगाह

रविवार को थाना परिसर में परिसर में बकरीद पर्व को लेकर रजौली अनुमंडल पदाधिकारी चंद्रशेखर आजाद की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित किया गया। जिसमें प्रखंड के जनप्रतिनिधि तथा बुद्धिजीवियों ने भाग लिया। एसडीएम रजौली चंद्रशेखर आजाद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बकरीद पर्व आपस में भाईचारा व प्रेम के साथ मनाएं। लोग अफवाह से बचेंगे। अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। प्रशासन असामाजिक तत्वों की हर गतिविधियों पर पैनी नजर रखेगी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार, एएसआइ शैलेंद्र कुमार, बड़े लाल यादव, अंचलाधिकारी ओम प्रकाश भगत, नरेश मालाकार ,महेश प्रसाद, आलम खान, कलीम वारसी, दहन प्रसाद चौधरी , मोहन तिवारी आदि लोग मौजूद थे ।

loksabha election banner

---------------------

बकरीद को लेकर पुलिस गश्त तेज

संसू, हिसुआ : बकरीद को लेकर नगर पंचायत एवं ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस गश्त तेज कर दी गई है। थाना क्षेत्र के पकड़िया, अनारपुर, दोना, डिहुरी, बस्ती विगहा, हदसा, गोनर विगहा एवं नगर पंचायत क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि सोमवार के दिन बकरीद के नमाज के वक्त पुलिस बल तैनात रहेंगे। अप्रिय घटना से निपटने के लिए प्रशासन सतर्क है।

------------------

शांतिपूर्ण माहौल में बकरीद मनाने की अपील

संवाद सूत्र, रजौली : बकरीद का त्यौहार शांतिपूर्ण माहौल में मनाने को लेकर रविवार को रजौली थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने थाना क्षेत्र के मुरहेना ,अमावां, हरदिया, दिबौर, मननपुर आदि गांव में शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने को अपील की। कहा कि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना होने पर पुलिस प्रशासन को तुरंत सूचना दें। बकरीद को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की पूरी तैयारी है। गौरतलब है कि बकरीद का त्योहार के साथ ही सावन की अंतिम सोमवारी भी है।

--------------------

बकरीद आज, तैयारियां पूरी

संसू, वारिसलीगंज : बकरीद पर्व की तैयारियां वारिसलीगंज में पूरी कर ली गई है। कुर्बानी के लिए बकरा कि खरीदारी लोगों द्वारा पूर्व में कर ली गई थी। रविवार को सेवई, लछा के साथ सब्जियों की भी जमकर खरीदारी कि गई है। पर्व को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.