Move to Jagran APP

वार्ड में सफाई व्यवस्था होगी दुरुस्त : सुफिया

नवादा। नगर परिषद के वार्ड नंबर 26 से पहली बार कामयाबी हासिल करने वाली सुफिया शाहिन ने।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 May 2017 05:49 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2017 05:49 PM (IST)
वार्ड में सफाई व्यवस्था होगी दुरुस्त : सुफिया
वार्ड में सफाई व्यवस्था होगी दुरुस्त : सुफिया

नवादा। नगर परिषद के वार्ड नंबर 26 से पहली बार कामयाबी हासिल करने वाली सुफिया शाहिन ने कहा कि वार्ड के गलियों को चकाचक रखने के लिए सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। मोहल्ले के गली व नाली का पक्कीकरण किया जाएगा। वार्ड के वंचित लोगों का राशन कार्ड बनाकर सरकारी योजना का लाभ दिलाने का काम होगा। बीपीएल परिवार के लोगों को पीएम आवास योजना से जोड़कर लाभ दिलाने का काम करुंगी। इसके अलावे कब्रिस्तान में पेयजल के लिए मेरे तरफ से समरसेबल मोटर लगाकर व्यवस्था किया जाएगा। साथ ही मोहल्लों में पेयजल के लिए समुचित व्यवस्था होगी। वार्ड के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगी। इसके साथ ही वार्ड के लोगों ने जिस उम्मीद से मुझे जीताने का काम किया है लोगों के उम्मीदों पर मैं खरा उतरूंगी।

loksabha election banner

सुफिया शाहिन- वार्ड नंबर 26

पता- दरगाह के निकट, पार नवादा।

मोबाइल नंबर- 9801489762

--------------------------------------------

बच्चों की शिक्षा को विद्यालय भवन की होगी व्यवस्था: सगुफ्ता

फोटो- 02

----------------------------

- नप के वार्ड नंबर 27 से पहली बार जीत हासिल करने वाले सगुफ्ता प्रवीण ने कहा कि इस वार्ड में बच्चों की शिक्षा के लिए एक विद्यालय है। लेकिन विद्यालय भवन नहीं होने के कारण किराए के मकान में संचालित हो रहा है। जहां बच्चों को पढ़ाई करने में काफी परेशानी होती है। इसलिए विद्यालय भवन की व्यवस्था करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। जनवितरण प्रणाली को दुरूस्त कर लाभुकों को योजना लाभ दिलाया जाएगा। वार्ड के गली व नाली का पक्कीकरण होगा। मोहल्लों में रोशनी हेतु पर्याप्त लाइट की व्यवस्था होगी।बीपीएल परिवार के जरूरतमंद लोगों को आवास योजना से जोड़ने का काम किया जाएगा। वार्ड में संचालित आंगनबाड़ी व्यवस्था को भी दुरूस्त कर पढ़ने वाले बच्चों को सरकारी योजना का लाभ दिलवाने का हरसंभव प्रयास करूंगी। साथ ही वार्ड के समुचित विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगी।

शगुप्ता प्रवीण- वार्ड नंबर 27

पता- दरगाहपर मस्जिद के निकट, पार नवादा।

मोबाइल नंबर- 9931573169

--------------------------------------------

वार्ड का होगा समुचित विकास : पूजा

फोटो- 03

-------------------------------------

- नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 28 से पहली बार जीत दर्ज करने वाले पूजा कुमारी ने कहा कि वार्ड का समुचित विकास करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। ऐसे तो इस वार्ड में पूर्व में विकास के काफी कार्य कराए गए हैं। अधूरे पड़े कार्यों को पूरा किया जाएगा। वार्ड में जलनिकासी की व्यवस्था को सबसे पहले दुरूस्त करने का काम करूंगी। गली व नाली का पक्कीकरण का कार्य होगा। आवास योजना से लोगों को जोड़ा जाएगा। राशन- केरोसिन का लाभ लाभुकों को दिलवाने का काम करूंगी। इसके अलावे वार्ड के समुचित विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगी।

पूजा कुमारी- वार्ड नंबर 28

पता- डोभरा पर, पार नवादा।

मोबाइल नंबर- 9931820635

---------------------------------------------------

गली- नाली व सफाई व्यवस्था होगी दुरूस्त : सुजीत

फोटो- 04

- वार्ड नंबर 29 से पहली बार कामयाबी हासिल करने वाले सुजीत कुमार उर्फ फोल्टन ने कहा कि गली व नाली का पक्कीकरण कर दुरूस्त करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। गलियों की सफाई के लिए मुक्कमल व्यवस्था किया जाएगा। वार्ड में पेयजल हेतु जगह- जगह पर चापाकल लगाकर समुचित व्यवस्था होगी। जरूरतमंदों का राशन कार्ड बनवाकर योजना का लाभ दिलाया जाएगा। मोहल्लों में रोशनी हेतु लाईट की व्यवस्था किया जाएगा। इसके अलावे वार्ड के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। लोगों ने जिस उम्मीद से मुझे वोट देकर जीताने का काम किया है उन्हें कभी निराश नहीं होने दूंगा।

सुजीत कुमार उर्फ फोल्टन- वार्ड नंबर 29

पता- करमचंद साव गली, पार नवादा।

मोबाइल नंबर- 7870659547

------------------------------------------------------

लोगों को सरकारी योजना का दिलाया जाएगा लाभ : जसीमउद्दीन

फोटो- 05

- नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 30 से पहली बार जीत हासिल करने वाले जसीमउद्दीन ने कहा कि वार्ड के लोगों को सरकारी योजना से जोड़कर लाभ दिलाना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। वार्ड के लोगों को सरकार के आवास योजना समेत अन्य योजानाओं से जोड़ने का काम किया जाएगा। गली व नाली को दुरूस्त करने का काम करूंगा। राशन- केरोसिन का समय पर लाभुकों के बीच वितरण कराया जाएगा। गलियों की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त किया जाएगा। इसके अलावे वार्ड के समुचित विकास के लिए हरसंभव प्रयास करूंगा।

जसीमउद्दीनन

वार्ड नंबर - 30

पता- अंसार नगर, पार नवादा।

मोबाइल नंबर- 8409817133


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.