नवादा । टीएस कॉलेज के शिक्षकेत्तर कर्मचारी झूठे मुकदमे में फंसोन के आरोप में मंगलवार को भी प्राचार्य कक्ष के सामने धरने पर बैठे रहे। शिक्षकेत्तर कर्मचारी संघ के सचिव सच्चिदानंद मिश्रा ने कहा कि जब तक विश्वविद्यालय से कोई पदाधिकारी नहीं आता है, धरना जारी रहेगा। सोमवार से ही प्राचार्य व शिक्षकेत्तर कर्मचारियों के बीच विवाद जारी है। मामला थाने तक पहुंच गया है।

बता दें कि सोमवार को प्रोन्नति से संबंधित मामले को लेकर शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का दल प्राचार्य से मिलने पहुंचा था। कर्मियों का कहना कि मिलने के दौरान प्राचार्य ने अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद शिक्षकेत्तर कर्मचारी प्राचार्य कक्ष के सामने धरने पर बैठ गऐ थे। इसके बाद प्राचार्य प्राचार्य मेघन प्रसाद ने खुद को बंधक बनाने व दु‌र्व्यवहार करने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। मुकदमा किए जाने के आक्रोश में मंगलवार से शिक्षकेत्तर कर्मचारी अनिश्चितकालीन धरना पर पर बैठ गए।

संघ के सचिव ने कहा कि यहां का शैक्षणिक माहौल खत्म हो गया है। करीब आठ माह से कॉलेज परिसर में जल संकट की समस्या है। मौके पर अनिल कुमार, रामाशीष प्रसाद, किरण कुमारी, श्याम सुन्दर शर्मा, महश्वेर सिंह सहित अन्य शिक्षकेत्तर कर्मचारी उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस