नवादा। नगर थाना क्षेत्र के सीताराम साहू कालेज के पीछे भदौनी गढ़ पर इलाके में शनिवार को दो पक्षों के बीच मामूली विवाद में दो पक्षों में पत्थरबाजी हो गई। जिसमें एक व्यक्ति जख्मी हो गए। घायल सुखदेव यादव का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। इसकी जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और हालात पर काबू पाया।

बताया जाता है कि एक पक्ष की बकरी दूसरे पक्ष के खेत में घुसकर फसल चर रही थी। इसको लेकर विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते बात बिगड़ गई और दोनों पक्षों की तरफ से पत्थरबाजी शुरू हो गई। जिसमें सुखदेव जख्मी हो गए। इसकी सूचना मिलने पर सर्किल इंस्पेक्टर नेयाज अहमद, नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और हालात पर काबू पाया। कुछ देर बाद फिर बहस शुरू हो गई। लोगों का कहना था कि कुछ लोग पुंज में आग लगाने की कोशिश कर रहे थे। बहरहाल, स्थिति नियंत्रित है। घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है। सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि घायल के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

रजौली। थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम विभिन्न जगहों पर रजौली थाना की पुलिस के द्वारा शराब की टोह में छापेमारी की गई। इस दौरान एक जगह से तीन लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी पुरानी बस स्टैंड, बीच बाजार रजौली के कलाली गली एवं राज शिवाला के समीप शराब निर्माण एवं बिक्री की सूचना पर छापेमारी किया गया। इस दौरान पुरानी बस स्टैंड के मच्छरहट्टा रोड में शराब निर्माण एवं बिक्री करने वाले कल्लू चौधरी के पुत्र छोटू चौधरी को तीन लीटर देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, एसआइ सतीश कुमार एवं पीएसआइ धीरज कुमार मौजूद थे।

Edited By: Jagran