थाना क्षेत्र के जफरा गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। यह जानकारी थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव ने दिया। उन्होंने बताया कि मारपीट के मामले में चार आरोपितों को जेल भेजा गया है। जिसमें जफरा निवासी छोटकून बाबू, सुभाष कुमार, बबलू कुमार सिंह के अलावा रंजीत सिंह शामिल हैं।

------------------

शराब के नशे में हंगामा करने वाला गिरफ्तार

संसू, कौआकोल : कौआकोल थाना की पुलिस ने शनिवार की देर शाम गश्ती के दौरान बाजार स्थित आर्य समाज मंदिर के निकट से शराब की नशे में धुत हो उत्पात मचा रहे एक शराबी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक दुधपनियां गांव निवासी उपेंद्र साव को जेल भेजा गया है। थाने में ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद बिहार मद्यनिषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर रविवार को उसे जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि एएसआइ अशोक सिंह ने आरोपित को गिरफ्तार किया।

------------------

तीन आरोपित गिरफ्तार

संसू, अकबरपुर : विभिन्न कांडों फरार चल रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि थानाक्षेत्र के रहीमपुर गांव में छापेमारी कर गोरेलाल पाल, विरेंद्र कुमार उर्फ बिदु को दहेज हत्याकांड से संबंधित मामले और फरहा के चौकीदार के साथ मारपीट करने के आरोपित शशिभूषण कुमार को एससी/एसटी एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया। तीनों गिरफ्तारी के भय से फरार चल रहे थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस