Move to Jagran APP

थानाध्यक्ष पर हमले के दूसरे दिन भी गांव में पुलिस की कार्रवाई रही जारी

फॉलोअप ------- -दो महिला समेत चार हिरासत में स्कॉर्पियो कई एटीएम व मोबाइल जब्त संवाद सूत्र पकरीबरावां

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 10:43 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 10:43 PM (IST)
थानाध्यक्ष पर हमले के दूसरे दिन भी गांव में पुलिस की कार्रवाई रही जारी
थानाध्यक्ष पर हमले के दूसरे दिन भी गांव में पुलिस की कार्रवाई रही जारी

नवादा । पकरीबरावां थानाध्यक्ष सरफराज इमाम पर जानलेवा हमले के बाद थालपोस गांव में गुरुवार को दूसरे दिन भी पुलिस की छापेमारी जारी रही। पुलिस द्वारा दो महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। एटीएम फ्रॉड व साइबर अपराध से जुड़ कई अहम दस्तावेज की भी बरामदगी की गई है। एक स्कॉर्पियो को भी जब्त किया गया है। एसडीपीओ पकरीबरावां मुकेश कुमार शाह के नेतृत्व में छापेमारी से साइबर क्रिमिनल का गढ़ बने थालपोश गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पुलिस ने छापेमारी कर थालपोश गांव से पिकी कुमारी, शांति देवी, रंजीत यादव तथा जयराम प्रसाद को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने एक घर से विभिन्न बैंकों के आठ एटीएम कार्ड, एक दर्जन मोबाइल तथा एक स्कॉर्पियो को जब्त किया।

----------------

वायरल वीडियो की होती रही चर्चा

थालपोश गांव में थानाध्यक्ष पर हमले से संबंधित सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की इलाके में चर्चा होती रही। वायरल वीडियो में असामाजिक तत्व थानाध्यक्ष के साथ उदंडता करते हुए बार-बार आई कार्ड दिखाने की मांग कर रहे थे। एसडीपीओ मुकेश कुमार साह ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर वीडियो वायरल किया है। उन वायरल वीडियो के फुटेज के आधार पर सत्यता की जांच की जा रही है। इस मामले में दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.