Move to Jagran APP

अगवा छात्र बरामद, परिजनों को सुपुर्द

नवादा। भाकपा माले के ब्रांच सचिव पुतुल देवी के अगवा पुत्र रोहित कुमार को पुलिस ने पटना जिला के बाढ़

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 06:36 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 06:36 PM (IST)
अगवा छात्र बरामद, परिजनों को सुपुर्द
अगवा छात्र बरामद, परिजनों को सुपुर्द

नवादा। भाकपा माले के ब्रांच सचिव पुतुल देवी के अगवा पुत्र रोहित कुमार को पुलिस ने पटना जिला के बाढ़ स्थित एक होटल से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। पुतुल देवी ने बताया कि उनका पुत्र नवादा मिर्जापुर मोहल्ला स्थित एक विद्यालय में पढ़ने गया था। बदमाशों ने 19 अगस्त को विद्यालय से अगवा कर लिया था। काफी खोजबीन के बाद जब रोहित का कहीं अता पता नहीं चला तो उनकी मां द्वारा थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी। कई दिनों बाद जब रोहित का कहीं सुराग नहीं मिला तो भाकपा माले की ओर से नवादा समाहरणालय पर धरना- प्रदर्शन का एलान किया गया। इसके बाद प्रशासन की नींद टूटी और हरकत में आकर पुलिस ने कई संदिग्ध स्थलों पर छापेमारी की। इस दौरान गुप्त सूचना पर पुलिस ने बाढ़ स्थित एक होटल पर छापेमारी कर रोहित कुमार को बरामद किया तथा कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद परिजनों को सौंप दिया। रोहित ने घटना आपबीती पुलिस को सुनाया। पुलिस की इस कार्रवाई से परिजनों में खुशी है। बता दें कि भाकपा माले ब्रांच सचिव पुतुल देवी पति सुंदर राजवंशी अकबरपुर थानाक्षेत्र के धंधारी गांव की निवासी है।

prime article banner

----------------------

सड़कों से अतिक्रमण हटाने की मांग

संसू, अकबरपुर : फतेहपुर मोड़ और पचरुखी कोठी स्थित बाजार की सड़कें इनदिनों सब्जी विक्रेताओं की अतिक्रमण की भेंट चढ़ चुकी है। बाजार की मुख्य सड़क के दोनों ओर सब्जी विक्रेताओं द्वारा दुकान लगा देने से सड़क काफी संकीर्ण हो गया है। जिससे आने जाने वाले राहगीरों और वाहन चालकों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि इन बाजारों में सब्जी विक्रेताओं द्वारा बढ़ा चढ़ाकर दुकाने लगा देते हैं। जिससे वाहनों की आवाजाही तो दूर पैदल चलना भी लोगों को मुश्किल हो रहा है। शांति समिति की बैठक में सड़कों को अतिक्रमणकारियों से मुक्त करवाने का निर्णय लिए जाने के बाद भी अभीतक प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। स्थिति यथावत बनी रहने से वाहन और लोगों को आने-जाने में फजीहत झेलनी पड़ रही है। विनोद कुमार वर्मा, भोला साव आदि ग्रामीणों ने प्रशासन से अतिक्रमण हटाने के क्षेत्र में उचित पहल करने की मांग की है। ग्रामीणों ने कहा कि आनेवाले पर्व त्योहारों के मौसम में सड़कों का अतिक्रमण हटाना जरूरी है।

-------------------------

ट्रैक्टर के धक्का से छात्र घायल

संसू, अकबरपुर : फतेहपुर-नरहट मुख्य मार्ग पर लक्ष्मी विगहा गांव के पास को¨चग से पढ़कर लौट रहे मनीष कुमार नामक एक छात्र को ट्रैक्टर धक्का मारकर फरार हो गया। जिससे छात्र सड़क के किनारे गिरकर घायल हो गया। मनीष कुमार को¨चग से पढ़कर फतेहपुर मोड़ से अपना घर माधोपुर लौट रहा था। घायल छात्र का इलाज फतेहपुर मोड़ स्थित एक निजी क्लीनिक में किया जा रहा है। घटना बुधवार की सुबह हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.