नवादा। प्रखंड मुख्यालय स्थित पांती सामुदायिक भवन में मंगलवार को प्रखंड जदयू की बैठक की गई। अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष रंजीत पटेल ने की। बैठक में पंचायत स्तर तक संगठन का विस्तार करने करने पर चर्चा की गई। साथ ही सरकार की सात निश्चय योजना सहित अन्य विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया। वक्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बिहार का तेजी से विकास हो रहा है। मौके पर प्रवक्ता राजीव कुमार बॉबी, विपिन कुमार दांगी, सूरज राम, विजय यादव, गणेश यादव, मोनम रजा, तीर्थो दत्ता राय आदि उपस्थित थे।

-------

किसान सलाहकारों में खुशी

संसू, अकबरपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित किसान ई भवन परिसर में किसान सलाहकारों की बैठक मंगलवार को राजकुमार पासवान की अध्यक्षता में हुई। जिसमें मानदेय 8 हजार से बढ़ाकर 12 हजार रुपए प्रति माह करने की मंजूरी कैबिनेट द्वारा दिए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी गई। मौके पर जनार्दन प्रसाद ¨सह, दिनेश कुमार, धर्मेंद्र चौधरी, राकेश रंजन, कुंज बिहारी, ज्योति माला सिन्हा, विना कुमारी, प्रतिमा कुमारी, अजय कुमार, रंजीत चौधरी, सुनील कुमार आदि किसान सलाहकार उपस्थित थे।

----------

बकाया जमा नहीं करने पर कटेगा कनेक्शन

संसू, अकबरपुर : समय पर बकाया बिजली बिल भुगतान नहीं करने पर विद्युत उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए जाएंगे। कनीय अभियंता ने बताया कि वैसे उपभोक्ता जिनके पास दो हजार से अधिक बिल बकाया है और वे समय पर बिल नहीं चुका रहे हैं, उनका कनेक्शन किसी भी समय काटा जा सकता है। उन्होंने लोगों से ससमय बिल का भुगतान करने की अपील की है।

--------------

डाकघर बंद रहने से उपभोक्ता परेशान

संसू, अकबरपुर : प्रखंड के बकसंडा शाखा डाकघर के बराबर बंद रहने से उपभोक्ताओं को परेशानी झेलनी पड़ रही हैं। लोगों का कहना है कि कई बार इसकी शिकायत विभाग के सम्बधित अधिकारियों से की गई, बावजूद स्थिति में सुधार नहीं हुआ। ग्रामीण किरण देवी, अनुज ¨सह, लक्ष्मी देवी आदि ने बताया कि डाकघर बंद रहने के चलते दिक्कत हो रही है। लोगों ने डाकपाल पर कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: Jagran