Move to Jagran APP

पिटाई से घायल मजदूर की मौत

रोह-रूपौ पावर सब स्टेशन के पास जगरणा के दिन एक मजदूर व बहेड़ा गांव निवासी रामविलास मांझी की कुछ लोगों ने बचा चोर समझकर जमकर पिटाई की थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 10:39 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 10:39 PM (IST)
पिटाई से घायल मजदूर की मौत
पिटाई से घायल मजदूर की मौत

रोह-रूपौ पावर सब स्टेशन के पास जगरणा के दिन एक मजदूर व बहेड़ा गांव निवासी रामविलास मांझी की कुछ लोगों ने बच्चा चोर समझकर जमकर पिटाई की थी। घायल व्यक्ति अपने घर बहेड़ा से रूपौ थाना क्षेत्र के पटोरी गांव स्थित ससुराल जा रहा था। रोह तक टेंपो से आया। गाड़ी नहीं मिलने के कारण रोह से पैदल ही ससुराल जा रहा था। संध्या लगभग छह बजे के करीब कुछ युवकों ने उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया। रात भर वह वहीं सड़क के किनारे पड़ा रहा। सुबह को किसी तरह वह ससुराल पहुंच गया। उसके ससुर ईशर मांझी ने बताया कि उन्होंने घर आने के बाद पूरी घटना की जानकारी दी। तब स्थानीय लोग गायक जितेंद्र व धर्मेंद्र के प्रयास से घायल को सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया। जहां वह गुरुवार की संध्या दम तोड़ दिया। यह घटना स्थानीय पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। देखना है आरोपी को चिन्हित कर पुलिस उसे पकड़ पाती है या नहीं। वहीं दोनों गायक बंधु ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि लोगों को किसी भी हालत में कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए। दोषी को चिन्हित कर उस पर करवाई की जानी चाहिए। ताकि आगे से कोई भी इस तरह की घटना करने के पहले सौ बार सोचने को मजबूर हो जाय।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.