Move to Jagran APP

19 को गया के प्रमंडलीय सम्मेलन में जाएंगे जदयू के सैकड़ों नेता

जदयू के जिला कार्यालय में शनिवार को पार्टी के जिला पदाधिकारियों, प्रखंड अध्यक्षों व सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक की गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 11:29 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 11:29 PM (IST)
19 को गया के प्रमंडलीय सम्मेलन में जाएंगे जदयू के सैकड़ों नेता
19 को गया के प्रमंडलीय सम्मेलन में जाएंगे जदयू के सैकड़ों नेता

जदयू के जिला कार्यालय में शनिवार को पार्टी के जिला पदाधिकारियों, प्रखंड अध्यक्षों व सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सह एमएलसी सलमान रागीव ने की। इस दौरान मगध प्रमंडल गया में पार्टी की ओर से होने वाले सम्मेलन को लेकर चर्चा की गई। 19 फरवरी को यह प्रमंडलीय सम्मेलन होगा। जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत तमाम पार्टी के सीनियर नेता पहुंचेंगे। जिला कार्यालय में संगठन प्रभारी की देखरेख में निर्णय लिया गया कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ नेता कौशल यादव व एमएलसी सलमान रागीव, पूर्व विधायक प्रदीप महतो के नेतृत्व में सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ हजारों कार्यकर्ता गया पहुंचेंगे। 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में एनडीए गठबंधन की रैली होगी। इसमें भी नवादा से हजारों की संख्या में नेता व कार्यकर्ता पटना पहुंचेंगे। इन दोनों कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर अभी से ही जुट जाने को कहा गया। इस बैठक में जिला संगठन प्रभारी अंजनी कुमार ¨सह व पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार उपस्थित थे। बैठक का संचालन दलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ज्योति पासवान ने की।

loksabha election banner

----------------

शहीद जवानों को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

कश्मीर के पुलवामा घाटी में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को जदयू की ओर से श्रद्धांजलि दी गई। बैठक संपन्न होने के बाद तमाम नेताओं ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। सभी नेताओं ने इस तरह की घटना को कायरतापूर्ण कार्रवाई करार दिया। इस मौके पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष विनय यादव, मणीलाल कुशवाहा, अनवर भट्ट, जयशंकर चंद्रवंशी, चंद्रिका यादव, यदुनंदन यादव, संजय साह, अयोध्या शरण, राजकिशोर दांगी, इजहार रब्बानी, अर्जुन यादव, अवधेश यादव, कमलेश कुशवाहा, सुनीता यादव, रामाश्रय ¨सह, मंजूर आलम, रामप्रवेश राय, शैलेंद्र महतो, मोतीलाल मेहता, सहदेव यादव, हमीद अंसारी व अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.