Move to Jagran APP

अमित शाह के नवादा दौरे को लेकर भाजपाइयों ने झोंकी ताकत, आमसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष

Amit Shah Nawada Visit गृह मंत्री अमित शाह के नवादा में होने वाले आमसभा की तैयारियों में भाजपा नेता जुटे हैं। नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा जाले विधानसभा के विधायक जीवेश मिश्रा वजीरगंज विधायक वीरेंद्र सिंह सहित कई नेताओं ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

By Sachin KumarEdited By: Roma RaginiPublished: Thu, 30 Mar 2023 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 09:57 AM (IST)
अमित शाह के नवादा दौरे को लेकर भाजपाइयों ने झोंकी ताकत, आमसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष
अमित शाह के नवादा दौरे की तैयारी में जुटे भाजपा नेता

नवादा, जागरण संवादसूत्र। गृह मंत्री अमित शाह दो अप्रैल को नवादा जिले के दौरे पर रहेंगे। जिले के हिसुआ इंटर विद्यालय स्थित मैदान में गृह मंत्री की आम सभा (Amit Shah Bihar Sabha) को लेकर भाजपा नेताओं ने ताकत झोंक दी है। कार्यक्रम की सफलता को लेकर प्रदेश के कई दिग्गज नेता हिसुआ पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं।

loksabha election banner

इसी कड़ी में बुधवार को नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, दरभंगा के जाले विधानसभा के विधायक जीवेश मिश्रा, वजीरगंज विधायक वीरेंद्र सिंह, वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी ने कार्यक्रम स्थल और हेलीपैड स्थल का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक अम्ब्रीष राहुल ने भी बुधवार को सभा स्थल का निरीक्षण किया।

नवादा स्टेशन परिसर से वारिसलीगंज की विधायक अरूणा देवी, बीजेपी के जिलाध्यक्ष अनिल मेहता समेत पार्टी के कई युवा नेताओं ने बीजेपी का झंडा दिखाकर सभी प्रखंडों के लिए एक-एक प्रचार रथ को रवाना किया। इस मौके पर अरूणा देवी ने कहा कि सभी 14 प्रखंडों के लिए प्रचार रथ रवाना किया गया है। ये प्रचार रथ गांव-गांव जाकर अमित शाह के कार्यक्रम की जानकारी देगा।

(भाजपा नेताओं ने प्रचार रथ को झंडी दिखाकर किया रवाना)

हिसुआ में अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारी अंतिम पड़ाव पर

हिसुआ में केंद्रीय गृहमंत्री के आगमन की सारी तैयारी अंतिम पड़ाव पर है। हिसुआ पूर्व विधायक अनिल सिंह अपने निर्देशन में कार्यक्रम की तैयारी का अंतिम रूप दिलवाने में जुटे हैं। कार्यक्रम स्थल इंटर विद्यालय में आकर्षक सभा स्थल तैयार किया जा रहा है। वहीं, उनके भाषण को सुनने आए पूरे नवादा लोकसभा क्षेत्र समेत मगध से आए लोगों के लिए भी भव्य पंडाल तैयार कराया जा रहा है।

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में किसी भी तरह की कोई चूक न हो, इसके लिए हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह स्वयं कार्यक्रम स्थल पर कैंप कर रहे हैं। नेताओं ने स्थलीय जांच से पहले हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह के आवास पर कार्यकताओं के साथ बैठक की और मीडिया के साथ प्रेसवार्ता भी किया।

राजनीति का अपराधीकरण कर रही नीतीश सरकार-विजय सिन्हा

इधर, हिसुआ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार राजनीति का अपराधीकरण कर रही है। आज हर तरफ जंगलराज दिखाई पड़ रहा है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा जिस जंगलराज से मुक्ति दिलाने के लिए जनता ने नीतीश कुमार पर भरोसा जताया था, आज उसी जंगलराज के जनक के गोद में बैठ गए हैं। जनता के साथ विश्वासघात करना नीतीश कुमार की आदत बन गई है। वे जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं। वह तो खुद सत्ता का सुख भोग रहे हैं, लेकिन आज बिहार की जनता को जंगलराज में जीने के लिए विवश कर दिया है।

विजय सिन्हा ने कहा कि यहां हर अहंकारी को परिणाम भुगतना पड़ा है, तो फिर नीतीश कुमार किस खेत की मूली है। जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी।

प्रेसवार्ता में नवादा के चर्चित केदार गुप्ता के परिवार की हुई सामूहिक मृत्यु पर भी सवाल उठाया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उस वक्त मैंने पुलिस अधीक्षक से निष्पक्ष जांच कर दोषियों के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की थी, लेकिन इस गूंगी-बहरी सरकार में आज तक केदार गुप्ता के परिजनों को न्याय नहीं मिल पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.