थाना क्षेत्र के हड़िया गांव में पिकअप चालक पिटु यादव की हत्या की प्राथमिकी नारदीगंज थाना में दर्ज कराई गई है। मृतक की पत्नी निशु देवी के बयान पर गुरुवार को मामला दर्ज किया गया। जिसमें हंडिया गांव के बिहारी सिंह, गौतम सिंह व गणेश सिंह को नामजद किया गया है। वहीं 12-13 अज्ञात को भी आरोपित किया गया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव ने दिया। उन्होंने बताया प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

घटना के बावत महिला ने पुलिस को बताया कि 1 जनवरी की शाम में पति के मोबाइल पर एक कॉल आया। उसके बाद वे हंडिया गांव जाने की बात कहकर चले गए। वे पंडपा निवासी प्रदुम्न साव के पिकअप भान बीआर 27जी/3260 के चालक थे। वे वाहन को लेकर गए थे। रात में तकरीबन दो बजे पिकअप मालिक ने सूचना दी कि पिटु को कुछ लोग पकड़कर हंडिया गांव में बिहारी सिंह के घर में रखे हुए हैं। जहां गणेश सिंह, गौतम सिंह के अलावा 12 से 13 लोग हैं, जो उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। सूचना मिलते ही घर के सभी सदस्य पहुंचे तो पति वहां जख्मी अवस्था में मिले। पूछताछ करने पर पति ने बताया कि धान चोरी का आरोप लगाकर मेरे साथ बिहारी सिंह, गौतम सिंह व गणेश सिंह के अलावा 12-13 अन्य लोगों ने मारपीट किया है। इतना कहने के बाद वे बेहोश होकर गिर पड़े। इलाज के लिए नारदीगंज सीएचसी लाया, जहां कार्यरत चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। महिला ने कहा कि उक्त आरोपितों की पिटाई के कारण मेरे पति की मौत हो गई है। बता दें कि मृतक युवक पिटु थाना क्षेत्र के अब्दलपर-पड़रिया निवासी रामस्वरूप यादव पुत्र था।

---------------------

बवाल व पुलिस पर हमले में की अलग प्राथमिकी

- पिकअप चालक पिटु यादव की मौत के बाद नारदीगंज में हुए बवाल, सड़क जाम व पुलिस पर पथराव के मामले की एक अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें 16 लोगों को नामजद व 110-115 अज्ञात को आरोपित किया गया है। बता दें कि आक्रोशित लोगों ने मुआवजा व दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया था। नारदीगंज चौक के पास सड़क जाम किया गया था। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई थी। पुलिस दल पर पथराव भी किया गया था। जिसमें हिसुआ थानाध्यक्ष राजकुमार समेत कई चोटिल हो गए थे। नारदीगंज थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कांड संख्या 03/2020 बिक्रम कुमार, मनीष कुमार, सुशील कुमार, सचिन कुमार, संजय यादव, इन्द्रदेव महतो समेत 16 को नामजद व 110-115 अज्ञात को आरोपित किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस