Move to Jagran APP

पिस्टल की बट से मारकर जख्मी करने की प्राथमिकी

अपसढ ग्रामीण मुरारी सिंह ने गांव के ही कन्हैया कुमार और चंदन कुमार के विरुद्ध अपने साले के साथ मारपीट कर घायल कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाने में दिए गए आवेदन में कहा कि शुक्रवार को मेरे साला जमुई जिला के नोनी ग्रामीण मंटू कुमार जागीर खंधा में जानवर चरा रहा था ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 01:35 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:10 AM (IST)
पिस्टल की बट से मारकर  जख्मी करने की प्राथमिकी
पिस्टल की बट से मारकर जख्मी करने की प्राथमिकी

नवादा । अपसढ ग्रामीण मुरारी सिंह ने गांव के ही कन्हैया कुमार और चंदन कुमार के विरुद्ध अपने साले के साथ मारपीट कर घायल कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाने में दिए गए आवेदन में कहा कि शुक्रवार को मेरे साला जमुई जिला के नोनी ग्रामीण मंटू कुमार जागीर खंधा में जानवर चरा रहा था । उसी वक्त आरोपी पहुंचकर पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया। गले में रहा सोने की चेन लेकर फरार हो गया।

loksabha election banner

----------

महिला से रुपये छीन

लेने का मामला दर्ज

संसू, वारिसलीगंज: दोसुत पंचायत की जियापुर निवासी यदु चौहान की पत्नी मानो देवी ने गांव के ही सर्वेश चौहान, सुमन चौहान, सतीश चंद्र चौहान, दिलीप चौहान, विक्की चौहान ,राम चौहान, शिव चौहान सहित आठ अन्य अज्ञात के विरुद्ध रास्ता रोककर छेड़छाड़ करने व 20 हजार रुपया छीन लेने का प्राथमिकी दर्ज करवाई है। थाना में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि मेरे भैसुर द्वारा दिए गए रुपए को लेकर अपनी गोतनी के साथ घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में आरोपियों द्वारा छेड़छाड़ करते हुए हाथ में रहे रुपया का थैला छीनकर फरार हो गया।

--------

चार लोगों के विरुद्ध मारपीट

की प्राथमिकी दर्ज

संसू, वारिसलीगंज : टाटी मीरबीघा ग्रामीण अभय कुमार ने गांव के ही विजय ताती, अभिमन्यु कुमार, विक्की ठाकुर, कारू कुमार के विरुद्ध मारपीट कर घायल कर देने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि शुक्रवार को जैसे ही घर पहुंचा पहले से घात लगाए आरोपी लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया साथ ही बाइक को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

----------

मवेशी चराने को ले मारपीट

संसू, वारिसलीगंज : भागवत बीघा निवासी बबलू यादव ने नालंदा जिला के गिरियक थाना अंतर्गत महतपूरा निवासी सोनू पंडित, विष्णु देव पंडित, रामदेव पंडित, श्याम देव पंडित पर बेवजह मारपीट किए जाने का मामला दर्ज कराया है। थाना को दिया आवेदन में कहा कि शुक्रवार शाम मवेशी चराने के दौरान आरोपी मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में जख्मी का इलाज वारिसलीगंज पीएचसी में कराया गया।

------------

हत्यारोपित समेत तीन गिरफ्तार

संसू, पकरीबरावां : थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग स्थानों से पकरीबरावां पुलिस ने तीन अलग-अलग मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वालों में कबला गांव में हुए मारपीट एवं गोलीबारी सहित हाथ में हथियार लेकर घूमने का वीडियो वायरल होने के मामले का अरोपित राहुल कुमार भी शामिल है। इसके अलावा डोला गांव के गोलू कुमार को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया। गोलू पर गांव के ही रामवरन साव को ताड़ी पीने के दौरान झड़प के बाद लाठी डंडे से पीटकर हत्या का आरोपित है। वहीं पकरीबरावां मुसहरी से सातो मांझी को आपसी सौहा‌र्द्र बिगाड़ने के मामले में गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

---------------

करंट लगने से

मवेशी की मौत

संसू, हिसुआ : करंट लगने से शुक्रवार को मवेशी की मौत हो गई। मेसकौर थाना क्षेत्र के अधगांवा निवासी लालू यादव अपने मवेशी को चराने गांव का बधार गए थे। चारा चरते हुए मवेशी बिजली खंभा के स्टेक के संपर्क में आ गया। स्टेक में करंट रहने से मवेशी की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.