Move to Jagran APP

होनहार युवा की मौत से फतहा गांव में शोक,परिजनों का बुरा हाल

पठन-पाठन से लेकर राजनीतिक क्षेत्र में पहचान बना रखे अपने युवा ग्रामीण की मौत से वारिसलीगंज प्रखंड के फतहा गांव में मातम छा गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 12:58 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 06:32 AM (IST)
होनहार युवा की मौत से फतहा गांव में शोक,परिजनों का बुरा हाल
होनहार युवा की मौत से फतहा गांव में शोक,परिजनों का बुरा हाल

पठन-पाठन से लेकर राजनीतिक क्षेत्र में पहचान बना रखे अपने युवा ग्रामीण की मौत से वारिसलीगंज प्रखंड के फतहा गांव में मातम छा गया है। जबकि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बता दें कि 30 वर्षीय मुकेश कुमार शर्मा ने परिवारिक कलह से तंग आकर गुरुवार की शाम फांसी लगा अपनी इहलीला समाप्त कर लिया था। मुकेश फतहा गांव के गरीब शशि ठाकुर व सुशीला देवी के बड़े पुत्र थे। गरीब होते हुए मुकेश को परिजनों ने स्नातक तक कि शिक्षा दिलाया था। गरीबी से जूझते हुए मुकेश किराए पर अपना आवास वारिसलीगंज में रखकर खुद पढ़ने के साथ बच्चों के एक स्कूल में पढ़ाने का काम करते थे। राजनीत में भाजपा से जुड़कर तेजी से अपनी पहचान बनाई थी। भाजयुमो प्रखंड अध्यक्ष रहने के बाद इन दिनों जिला महामंत्री के पद पर कार्यरत थे। सामाजिक स्तर की प्राय: हर गतिविधियों में शामिल होते रहते थे। कालेज छात्र संघ के चुनाव में भी सक्रिय रहा करते थे। भाजपा में रहते अन्य दलों के लोग भी मुकेश का सम्मान करते थे। मुकेश प्रखंड नाई समाज के अध्यक्ष भी थे। समाज के लिए भी काफी सक्रियता से कार्य कर रहे थे।

loksabha election banner

---------------

घर परिवार में पसरा है मातम

-मुकेश की मौत की खबर से गांव, घर, परिवार सभी मातम में हैं। पत्नी सोनी और महज डेढ़ बर्ष का पुत्र सुमन का पूरी जिदगी का सहारा छीन गया। मुकेश की विधवा का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। वह बार बार कहती कि ई पहाड़ नियर जिनगिया के देखतै हो राजवा, इतना कह वह बेहोश हो जा रही थी। युवा नेता की मौत की सूचना बाद भाजपा के प्रखंड से लेकर जिले तक के कई नेता तथा सामाजिक कार्यो से जुड़े लोगों का गांव पहुंचकर परिजनों से मिलने व सांत्वना देने का सिलसिला जारी है। विधायक अरूणा देवी, पूर्व जिला पार्षद अखिलेश सिंह, जिला पार्षद अंजनी कुमार, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष श्रीकांत प्रसाद बमबम, नगर अध्यक्ष संजय कुमार मंगल, श्याम सुंदर सिंह, निरंजन सिंह, कंचन कुमार, प्रिय रंजन श्रीनिवास, पवन बंका, नगर पंचायत उपाध्यक्ष शम्भु प्रसाद, युवा नेता श्रवण सिंह, भाजयुमो प्रखंड अध्यक्ष सुमन कुमार, दिन दयाल भगत, सनोज साव आदि ने निधन पर दु:ख व्यक्त किया है।

------------------

बंद रहा सैलून

-भाजयुमो के जिला महामंत्री सह नाई समाज के प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार शर्मा के निधन पर शुक्रवार को वारिसलीगंज बाजार में संचालित सभी सैलून बंद रहा। नाई समाज ने अपने होनहार अध्यक्ष के असामयिक निधन पर दु:ख व चिता प्रकट करते हुए एक दिन के लिए सभी प्रकार के कार्य को बंद रखा। इसकी जानकारी कारू ठाकुर ने दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.