नवादा। नवादा शहर के एक प्ले स्कूल में घुसकर थानाध्यक्ष द्वारा दु‌र्व्यवहार किए जाने को लेकर प्रखंड के कई निजी विद्यालयों में नाराजगी देखी जा रही है। थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग को लेकर जेपीएस इंटरनेशनल इंग्लिश स्कूल, मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, गौतम बुद्धा पब्लिक स्कूल के संचालकों ने काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया। विद्यालय संचालक संतोष कुमार ने प्ले स्कूल में घटित घटना की कड़े शब्दों में ¨नदा की है। उन्होंने थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा।

------------

बीडीओ ने पंचायत सचिव संग की बैठक

संसू, सिरदला : प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमुद रंजन ने मंगलवार को पंचायत सचिवों संग बैठक कर जल-नल योजना की समीक्षा की। उन्होंने योजना में तेजी लाने का निर्देश देते हुए कहा कि गुणवत्तापूर्ण कार्यों को संपन्न कराएं। किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बीडीओ ने बताया कि लोगों से शिकायत मिल रही है कि उपरडीह पंचायत की शाहपुर टोला अहियापुर में बो¨रग कराने के बावजूद सही से पानी नहीं मिल रहा है। इस तरह की समस्या घघट, चौकिया, अब्दुल, खटांगी और सांढ़ पंचायत की विभिन्न क्षेत्रों से मिल रही है। उन्होंने सभी वार्डों में वार्ड प्रबन्धन समिति का गठन कराने का निर्देश दिया। मौके पीएचडी जेई प्रमोद कुमार सहित सभी पंचायत सचिव, विकास मित्र आदि उपस्थित थे।

---------

विनोद बने वार्ड प्रबन्ध समिति के सचिव

संसू, सिरदला : मंगलवार को सिरदला पंचायत की वार्ड नंबर 12 स्थित आंगनबाड़ी केंद्र भवन में वार्ड सदस्य आलोक कुमार मिस्त्री की अध्यक्षता में आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से बिनोद कुमार को सचिव चुना गया। मौके पर प्रह्लाद कुमार, प्रमोद कुमार, लक्ष्मण कुमार, तेतरी देवी, तुसी कुमारी, पंच बीरेंद्र तांती, राजेन्द्र प्रसाद, पंचायत समिति सदस्य अखलेश कुमार आर्य, विजय राजवंशी, रघुनंदन प्रसाद आदि ग्रामीण उपस्थित थे।

By Jagran