Move to Jagran APP

Bihar Crime: नवादा में पोखर में तैरता मिला किशोरी का शव, परिवार ने चार लोगों पर हत्या का लगाया आरोप

Bihar Crime मृत किशोरी सुबह लगभग सात बजे घर से निकली जो घर लौटकर न आ सकी। कई जगह खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। शनिवार को सुबह ग्रामीणों ने पोखर में शव को देखा।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerPublished: Sat, 13 May 2023 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 13 May 2023 11:08 AM (IST)
Bihar Crime: नवादा में पोखर में तैरता मिला किशोरी का शव, परिवार ने चार लोगों पर हत्या का लगाया आरोप
नवादा में पोखर में मिला किशोरी का शव।

संवाद सूत्र, मेसकौर (नवादा): शनिवार को अहले सुबह मेसकौर प्रखंड क्षेत्र के बिसिआईत गांव के बड़ी पोखर से 15 वर्षीय किशोरी का एक तैरता हुआ शव बरामद हुआ है। शव की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के बलिया गांव निवासी मुन्ना चौधरी की 15 साल की बेटी खुशी कुमारी के रूप में हुई है।

loksabha election banner

घर से निकली फिर न लौटी सकी

खुशी कुमारी की माता सुनीता देवी तकरीबन 12-15 वर्षों से अपने मायके बिसिआईत में ही घर बना कर रही थी बृहस्पतिवार को सुबह लगभग सात बजे बेटी घर से निकली जो घर लौट कर नहीं आई। घर-परिवार में कई जगह खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। शनिवार को सुबह ग्रामीणों ने पोखर में तैरते हुए शव की सूचना पुलिस को दी।

फोटोः पूछताछ करती पुलिस

थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी एंगल से जांच पड़ताल किया।

चार पर हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक प्रथम दृष्टया ये मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। वहीं मृतक खुशी कुमारी के मामा मिथिलेश चौधरी की पत्नी कौशल्या देवी ने बताया कि गांव के ही 4 युवकों ने मिलकर उनकी भांजी की हत्या की है। पूछताछ के लिए परिवार वालों को थाने में बुलाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.