Move to Jagran APP

Road Accident In Nawada: रजौली में तेज रफ्तार बाइक ने वृद्ध महिला को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

Road Accident रजौली के केंदुआ करमा मोड़ के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार बाइक ने एक वृद्ध महिला को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। अस्पताल से रेफर करने के दौरान वृद्धा ने दम तोड़ दिया। (फोटो- मृतका के परिजनों से पूछताछ करते पुलिस पदाधिकारी।)

By Pawan SinghEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 05 Feb 2023 05:47 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 05:47 PM (IST)
Road Accident In Nawada: रजौली में तेज रफ्तार बाइक ने वृद्ध महिला को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत
फोटो- मृतका के परिजनों से पूछताछ करते पुलिस पदाधिकारी।

रजौली, संवाद सूत्ररजौली थाना क्षेत्र के केंदुआ करमा मोड़ के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार बाइक ने एक वृद्ध महिला को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोगों द्वारा महिला को जख्मी हालत में उठाकर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई।

loksabha election banner

चिकित्सक डा. सतीश चंद्र सिन्हा ने बताया कि महिला की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के केंदुआ करमा गांव निवासी स्व. महावीर यादव की 65 वर्षीय पत्नी रसिया देवी के रूप में की गई है। महिला के सिर एवं पसलियों में गंभीर चोटें आई थी, जिसको लेकर घायल महिला का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा जा रहा था। इसी क्रम में एंबुलेंस में पर रखते ही उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- खौफ में ग्रामीण: चिड़चिड़े बंदर ने सिकटी में सौ लोगों को काटा, पकड़ने गई वन विभाग की टीम को भी दे रहा चकमा

पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव 

मृतका के पौत्र नीतीश कुमार ने बताया कि मेरी दादी प्रत्येक दिन की तरह शौच के लिए गई थीं, वापस घर आने के क्रम में एक तेज रफ्तार बाइक ने दादी को टक्कर मार दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला की मौत की सूचना मिलते ही एएसआई वीरेंद्र पासवान को पुलिस बल के साथ अस्पताल परिसर भेजा गया। उन्होंने बताया कि मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके स्वजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें- Bihar: बांका में लूट गिरोह का सरगना "मुतना" और हत्‍याकांड का आरोपी "उपेंद्र" गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

यह भी पढ़ें- Arariya: अररिया सदर अस्पताल में 6 फरवरी से कैंसर स्क्रीनिंग सेंटर का संचालन होगा शुरू, मरीजों को होगी सुविधा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.