Move to Jagran APP

वारिसलीगंज में विद्युत करंट से 35 वर्षीय युवक की मौत

ारिसलीगंज नगर पंचायत की वार्ड 12 संगतपर मोहल्ला निवासी स्वर्गीय मदन लहेरी के 35 वर्षीय पुत्र दिनेश लहेरी की मौत मंगलवार की शाम करंट लगने से हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 09:57 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 09:57 PM (IST)
वारिसलीगंज में विद्युत करंट से 35 वर्षीय युवक की मौत
वारिसलीगंज में विद्युत करंट से 35 वर्षीय युवक की मौत

वारिसलीगंज नगर पंचायत की वार्ड 12 संगतपर मोहल्ला निवासी स्वर्गीय मदन लहेरी के 35 वर्षीय पुत्र दिनेश लहेरी की मौत मंगलवार की शाम करंट लगने से हो गई। करंट से बुरी तरह घायल हुए युवक को पीएचसी में समय पर चिकित्सीय सुविधा नहीं मिल सकी।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार युवक ट्रेन में बादाम बेचने का कार्य करता था। मंगलवार की शाम में बादाम बेच कर घर लौट रहा था। लौटने के दौरान ही शौच करने के लिए एक बिजली पोल के पास चला गया। पोल में बिजली प्रवाहित हो रही थी, जिसकी चपेट में वह आ गया। करंट लगने से बुरी तरह घायल हो चुके युवक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बचाकर वारिसलीगंज पीएचसी लाया। जहां मात्र एक नर्स के अलावा कोई भी चिकित्सक अथवा स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित नहीं थे। किसी डॉक्टर या कंपाउंडर के नहीं रहने के कारण लोग हंगामा करने लगे। वहां मौजूद कुछ बुद्धिजीवियों ने तत्काल सिविल सर्जन और डीएम को इसकी सूचना दी। अधिकारियों को सूचना मिलने के लगभग आधा घंटा से अधिक समय के बाद ड्यूटी में तैनात डॉक्टर धनंजय कुमार अस्पताल पहुंचे और युवक को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की अनुपस्थिति के कारण समय पर इलाज नहीं होने से युवक की मौत का आरोप लगा परिजन आक्रोशित हो गए।उपस्थित बुद्धिजीवियों व पुलिस की मदद से मामला को शांत करा दिया गया। जानकारी के अनुसार ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक धनंजय कुमार उस वक्त वारिसलीगंज में ही एक निजी क्लीनिक में अपने काम पर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.