नवादा, जेएनएन। जिले में एक बस हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई, इससे तीन यात्रियों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए जिसमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक कौवाकोल थाना क्षेत्र के झिलार जंगल में योगिया स्थान पर एक बस हाईटेंशन तार की सम्पर्क में आ गई। जिससे बस पर सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मड़पो गांव के संजय साव, उनका पुत्र सौरभ कुमार व जुगल राय शामिल हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस में तकरीबन 50 की संख्या में लोग सवार थे।

वहीं घायलों  में मड़पो के ही रौशन कुमार, संटू कुमार, सोनू शर्मा, सुजीत कुमार, मंटू कुमार, बैजनाथ राय, सुबोध कुमार, चंदन कुमार, सूरज कुमार सहित तीन दर्जन लोग शामिल हैं।

घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। तीन मरीजों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। बस पर सवार सभी लोग झुमराय स्थान पूजा करने और फिर मड़पो गांव निवासी सुदामा मिस्त्री झुमराय बाबा स्थान पर पाठा की बलि देने जा रहे थे। इस पूजा में गांव के अन्य लोगों को भी निमंत्रण मिला था।

जिसके बाद सभी लोग एक ही बस पर  सवार होकर पूजा करने जा रहे थे। योगिया स्थान के समीप बस पहुंचते ही बस सड़क किनारे झूल रहे हाईटेंशन तार की सम्पर्क में आ गयी और ये दर्दनाक हादसा हो गया।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप