Move to Jagran APP

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दस बाइक जब्त

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन जारी है। इसके पालन के लिए पुलिस प्रशासन लगातार तत्पर है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 09:38 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 09:38 PM (IST)
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दस बाइक जब्त
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दस बाइक जब्त

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन जारी है। इसके पालन के लिए पुलिस प्रशासन लगातार तत्पर है। शनिवार को नगर के भगत सिंह चौक समेत विभिन्न स्थानों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों की बाइक जब्त कर ली गई। साथ ही बेवजह घूमने वाले लोगों को कड़ी हिदायत दी गई। नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि कुल दस बाइक को जब्त किया गया। उनसे एक-एक हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूले जा रहे हैं। जुर्माना देने के बाद वाहन मुक्त किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की भी अपील की। कहा कि आवश्यक होने पर घर से बाहर निकलें। प्रशासन का सहयोग करें। इधर, लॉकडाउन को लेकर आवश्यक वस्तुओं की दुकानें छोड़ अन्य सभी दुकानें बंद रही। सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक ऐसे दुकान खुल रहे हैं। जहां लोग खरीदारी करने पहुंच रहे हैं।

loksabha election banner

-------------------

खुद जागरूक होकर प्रशासन का करें सहयोग

- जिला प्रशासन की तमाम अपीलों के बावजूद कई लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते दिखे। कई स्थानों पर खरीदारी के दौरान सोशल डिस्टेंश का पालन नहीं किया जा रहा था तो कई लोग चौक-चौराहों और नुक्कड़ पर बैठकर गपशप करते नजर आए। कई युवा अपनी-अपनी बाइक से शहर में इधर-उधर घूमते भी नजर आए। ऐसे में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए अभी भी लोगों को खुद जागरूक होना होगा। अभिभावक भी अपने-अपने घर के बच्चों को बेवजह घर से बाहर निकलने न दें। जिला प्रशासन का सहयोग करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.