Move to Jagran APP

शहर में कहीं वॉक-रैंप तो कहीं फैशन का दिखा जलबा

बिहारशरीफ: रविवार की शाम शहर के लिए खास था। कहीं रैप वॉक पर युवक-युवतियां शहर के मानसिक स्वतंत्रता क

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 06:29 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 06:29 PM (IST)
शहर में कहीं वॉक-रैंप तो कहीं फैशन का दिखा जलबा
शहर में कहीं वॉक-रैंप तो कहीं फैशन का दिखा जलबा

बिहारशरीफ: रविवार की शाम शहर के लिए खास था। कहीं रैप वॉक पर युवक-युवतियां शहर के मानसिक स्वतंत्रता को उजागर कर रहे थे तो कहीं फैशन की बहार लगी थी। सच कहा जाए तो इन कुछ वर्षों में हमारी सोंच, हमारी मानसिकता काफी उंची हुई है। फैशन शो तथा रैंप वॉक कभी महानगरों की शोभा हुआ करती थी। आज वह हमारे शहर में सहज दिख रहा है। रविवार की देर शाम शहर के खंदकपर स्थित एक विशाल सभागार में शहर के सैंकड़ो युवक-युवतियों ने रैंप पर बिखेरे गए जलबे ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वहीं आईएमए हॉल में भी फैशन चरम पर दिखा। खंदकपर स्थित एक विशाल सभागार में सैंकड़ों की संख्या में आए युवक-युवतियों का पहले ऑडिशन लिया गया। जिसमें कोरियोग्राफर यश राज तथा बरखा गुप्ता का महत्वपूर्ण योगदान रहा। रैंप-वॉक पर अपनी प्रतिभा दिखाने वाले 33 युवक-युवतियों को ग्रौंड फिनाले के लिए चयनित किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक दीपक कुमार तथा रोहित राज ने कहा कि छोटे शहरों की प्रतिभा को बड़े शहरों में पहुंचाने के लिए ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। पहले अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए लोगों को मुंबई जैसे बड़े शहर की ओर कूच करना पड़ता था लेकिन आज मुंबई की चमक हमारे शहर में आ चुकी है।

loksabha election banner

------------------------------------------------------------------------------

जज के रुप में कई महशूर हस्तियां

रैंप-वॉक पर चलने वाले युवक-युवितयों का चयन ग्रैंड फिनाले के लिए करना इतना आसान नहीं था। इसमें जज के रुप में कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी। 2017 में मिस परफेक्ट रही मिस बरखा गुप्ता, मिस्टर परफेक्ट मिस्टर केविन, ग्लैम सुपर मॉडल यश राज सहित रैंप-वॉक के कई पारखी मौजूद थे।

-------------------------------------------------------------------------------

ग्रैंड फिनाले की तिथि निर्धारित

33 चयनित प्रतिभागी 3 फरवरी को आयोजित ग्रैंड फिनाले में अपना जलबा दिखाएंगे। इसमें राज्य के कई मशहूर हस्तियां भी मौजूद होंगी। जिसमें 2016 की मिस अर्थ इंडिया रही मिस राशि रॉव तथा सौंदर्य मिलिका बरखा गुप्ता भी मौंजूद होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.