Move to Jagran APP

गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

इसलामपुर। इसलामपुर गया मुख्य सड़क मार्ग पर अमरूदीया विगहा गाँव के पास एक गिट्टी लोड डंपर ने एक मोटरसाईकिल मे मारी सिधी टक्कर जिसमे मे मोटरसाईकिल सवार तीन युवक की घटना स्थल ही मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 11:03 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 06:13 AM (IST)
गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत
गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

संवाद सूत्र, इसलामपुर : इसलामपुर-गया मुख्य सड़क मार्ग पर अमरूदीया विगहा गांव के पास शनिवार की देर शाम एक गिट्टी लदे डंपर ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार तीन युवक की घटनास्थल ही मौत हो गई। तीनों मृतक परवलपुर थाना क्षेत्र के मई गांव निवासी धरनाज रविदास व उनके दो रिश्तेदार सुजीत रविदास और सोना रविदास है। बताया जाता है कि धनराज अपने दोनों रिश्तेदार के साथ एक बाइक पर सवार होकर मई गांव से बौरी गांव अपनी ससुराल जा रहा था। इसी दौरान इस्लामपुर-गया रोड में अमरूदीया बीघा गांव के स्वास्थ्य केन्द्र के निकट गिट्टी लदा डंपर ने तीनों को कुचल दिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल बिहारशरीफ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया की मृतक तीनों युवक आपस मे एक ही परिवार के रिश्तेदार हैं। तीनों परवलपुर थाना क्षेत्र के मई गांव निवासी श्रवण रविदास के 21 वर्षीय पुत्र धनराज रविदास, छतीश रविदास के 19 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार, राजो रविदास के 22 वर्षीय पुत्र सोनामनी उर्फ प्रवीण कुमार है। धनराज अपने दोनों रिश्तेदारों के साथ मोटरसाईकिल से अपने ससुराल हुलासगंज थाना क्षेत्र के बौरी गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में अमरूदीया विगहा गांव के पास गिट्टी लोड डंपर ने एक मोटरसाईकिल पे सवार तीनों युवकों को कुचल दिया जिसमें तीनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी और टक्कर इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गये थे। वही धक्का मारने के बाद चालक डंपर लेकर भागने मे सफल रहा। वही सड़क हादसे में तीनों युवकों की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.