Move to Jagran APP

Nalanda: CM नीतीश के आगमन से पहले हरनौत में बड़ी वारदात, नए साल पर पटना जा रहे PHED कर्मी को मारी गोली

Nalanda Crime नालंदा के हरनौत में नए साल के पहले दिन बदमाशों ने पुरानी रंजिश में एक शख्स को गोली मार दी। इस घटना से गृह जिले में सीएम के आगमन और नए साल को लेकर सुरक्षा-व्यवस्था की तैयारी पर सवाल खड़ा हो गया है।

By sunil kumarEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 01 Jan 2023 02:38 PM (IST)Updated: Sun, 01 Jan 2023 02:38 PM (IST)
Nalanda: CM नीतीश के आगमन से पहले हरनौत में बड़ी वारदात, नए साल पर पटना जा रहे PHED कर्मी को मारी गोली
Nalanda: CM नीतीश के आगमन से पहले हरनौत में बड़ी वारदात, PHED कर्मी को मारी गोली; सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल

हरनौत (नालंदा), संवाद सूत्र। नालंदा में रविवार को सीएम नीतीश कुमार के आगमन की तैयारी के बीच हरनौत थाना क्षेत्र में पीएचडी कर्मी को गोली मारने की बड़ी वारदात सामने आई है। इस घटना से गृह जिले में सीएम के आगमन और नए साल को लेकर सुरक्षा-व्यवस्था की तैयारी को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हरनौत स्टेशन पर बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व के विवाद के खुन्नस के चलते एक पीएचइडी कर्मी को गोली मार दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी कर्मी को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे विम्स रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

एक दर्जन की संख्या में बदमाशों ने स्टेशन पर हमला किया

जख्मी पीएचइडी कर्मी की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के पंचशील नगर निवासी स्वर्गीय बृजनंदन राम के पुत्र राजेश कुमार के तौर पर हुई है। घायल अवस्था में पीएचइडी कर्मी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसके दोस्तों और पास के गांव के युवक के बीच किसी बात को लेकर मारपीट और विवाद हुआ था। इसी खुन्नस में रविवार को जब वह अपने दोस्त के साथ घूमने पटना जा रहे थे, तो चार बाइक पर सवार करीब एक दर्जन बदमाश स्टेशन पर पहुंच गए और मारपीट करते हुए फायरिंग करने लगे।

भागने के दौरान हाथ में लगी गोली

दोनों ने किसी तरह भागकर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन इस दौरान उसके बाएं हाथ की हथेली में गोली लग गई।घटना को लेकर हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Patna Crime: गृहस्वामी को चोरी की भनक लगने से पहले चोर गिरफ्तार, बोले- आपके थाना क्षेत्र में नहीं किया अपराध

'नए राष्ट्रपिता ने भारत के लिए क्या किया है?': नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी पर किया परोक्ष हमला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.