Move to Jagran APP

Nalanda News: आधी रात में कब्र से बाहर आया युवक, घरवालों को सुनाई दास्तान- ‘बदमाशों ने मारकर गाड़ दिया था’

बिहारशरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव में बदमाशों ने चबूतरे पर सोने के विवाद को लेकर एक युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया। मरा हुआ समझ बदमाशों ने युवक को नदी किनारे बालू में गाड़ दिया।

By sunil kumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 18 Sep 2022 11:48 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 05:25 AM (IST)
Nalanda News: आधी रात में कब्र से बाहर आया युवक, घरवालों को सुनाई दास्तान- ‘बदमाशों ने मारकर गाड़ दिया था’
चबूतरे पर सोने को लेकर हुआ था विवाद।

नालंदा, जागरण संवाददाता। बिहारशरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव में बदमाशों ने चबूतरे पर सोने के विवाद को लेकर एक युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया। मरा हुआ समझ बदमाशों ने युवक को नदी किनारे बालू में गाड़ दिया और वहां से फरार हो गए। देर रात जब युवक को होश आया तो वह खुद को बालू भरे गड्ढे में पाया, जिसके बाद किसी तरह से वहां से निकलकर वह घर आया। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

loksabha election banner

पीड़ित मानपुर थाना क्षेत्र के घासपुर गांव निवासी अदालत मांझी का पुत्र नीरू मांझी है। नीरू मांझी अपने मौसा कारू मांझी के पास देवधा गांव शुक्रवार को आया था। पीड़ित ने बताया कि बिजली नहीं रहने के कारण वह घर में नहीं सो कर पास के ही चबूतरे पर सोने चला गया। उसी बीच गांव के कुछ युवक वहां आए और उसके साथ विवाद करने लगे।

चबूतरे पर सोने के लेकर हुआ विवाद

नोकझोंक के बाद मामला शांत हो गया। जब वह गहरी नींद में सो गया तो बदमाश उसे उठाकर नदी किनारे लेकर चले गए, जहां कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसके सिर और पैर को जख्मी कर दिया। इस हमले के बाद वह बेहोश हो गया। बदमाशों ने मरा हुआ समझ उसे बालू में दफन कर दिया और वहां से भाग निकले।

होश आने पर कब्र से निकला युवक

देर रात होश आने के बाद वह स्वजन के घर पहुंचा और पूरी जानकारी दी। इसके बाद स्वजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए, जहां से इलाज उपरांत थाने में आकर गांव के ही कुल चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि कुल चार लोगों के खिलाफ आवेदन मिला है। गांव के ही एक आरोपित रामप्रीत मांझी को गिरफ्तार कर लिया गया है। चबूतरा पर सोने के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.