नालंदा, जेएनएन।  एक बार फिर से समाज के ठेकेदारों ने वह कर दिया जो दो नाबालिगों की जिंदगी को बर्बाद कर सकता है। गौरतलब है कि लहेरी थाना क्षेत्र इलाके के मथुरिया मोहल्ला में बुधवार की देर रात एक प्रेमी जोड़ों को पकड़कर स्थानीय लोगों ने जबरन शादी करा दी। फिर उसकी वीडियोग्राफी भी करा ली।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों नाबालिग किस तरह से भीड़ के सामने गिड़गिड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। लड़का कह रहा है कि उसकी आगामी मई महीने में शादी होने वाली थी। वहीं लड़की ने कहा कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं, इस लड़के से शादी नहीं करनी। फिर भी इन दोनों की कोई भी दलील क्रूर भीड़ नहीं सुनी और जबरन धमकी देकर दोनों की मंदिर में शादी रचा दी।

यह मामला काफी देर तक चलता रहा लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। जबरन सिंदूरदान के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने दोनों ने कहा कि कुछ लोगों ने हमारी जिंदगी बर्बाद कर दी। इसका परिणाम भी उन्हें  भुगतना पड़ेगा।

पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई और दोनों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह सारा कुछ लहेरी थाने से महज कुछ ही मीटर की दूरी पर चलता रहा लेकिन समय रहते पुलिस मंदिर में नहीं पहुंच सकी।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस