Move to Jagran APP

5 साल के फ्री इंश्योरेंस के साथ जैकपॉट ऑफर दे रहा साईं बजाज

बिहारशरीफ। बिहारशरीफ बाईपास मंगला स्थान स्थित साईं बजाज शोरूम ने अपनी सभी मोटरसाईकिलों की खरीद पर कई

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 05:02 PM (IST)
5 साल के फ्री इंश्योरेंस के साथ जैकपॉट ऑफर दे रहा साईं बजाज
5 साल के फ्री इंश्योरेंस के साथ जैकपॉट ऑफर दे रहा साईं बजाज

बिहारशरीफ। बिहारशरीफ बाईपास मंगला स्थान स्थित साईं बजाज शोरूम ने अपनी सभी मोटरसाईकिलों की खरीद पर कई आकर्षक ऑफर दे रखे हैं। इनमें 5 साल फ्री इंश्योरेंस, 5 साल की फ्री वारंटी और 0 प्रतिशत ब्याज पर फाइनेंस की सुविधा शामिल है। शोरूम संचालक अंबुज ने कहा कि बजाज महोत्सव में डिस्कवर, पल्सर सहित सभी बाईकों पर निश्चित उपहार के साथ जैकपॉट ऑफर भी है जिसमें कई बड़े इनाम रखे गए हैं।

loksabha election banner

नकद छूट के साथ निश्चित उपहार दे रहा बैक्सी थ्री व्हीलर :

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ: बिहारशरीफ बाइपास स्थित एसएस बैक्सी थ्री व्हीलर शोरूम त्योहार के महोत्सव में निश्चित उपहार के साथ नगद छूट भी दे रहा है। शोरूम संचालक ने कहा कि हमारे यहां पैसेंजर एवं माल वाहक गाड़ियों पर निश्चित उपहार के साथ 0 प्रतिशत ब्याज पर ऋण की सुविधा उपलब्ध है। कहा कि दो साल की वारंटी के साथ बैक्सी की पहचान उसके नाम से नहीं बल्कि उसके काम से है। 40 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने वाली यह पहली थ्री व्हीलर गाड़ी है।

ट्रैक्टर के साथ जोताई के लिए फ्री ले जाएं रोटावेटर

बिहारशरीफ : चकरसलपुर मोड़ स्थित जॉन डियर ट्रैक्टर शोरूम अपनी सभी गाड़ियों की खरीद पर निश्चित उपहार दे रहा है। वहीं, ट्रैक्टर के साथ रोटावेटर फ्री का आकर्षक ऑफर भी है। शोरूम संचालक नीतीश कुमार ने कहा कि 'हरा ट्रैक्टर, भरा खेत, यही है जॉन डियर का संकेत' के नारे के साथ ट्रैक्टर के सभी मॉडलों पर 5 साल की फ्री वारंटी दी जा रही है। मात्र 6.6 प्रतिशत ब्याज की न्यूनतम दर पर फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके साथ नगद ट्रैक्टर की खरीद पर स्पेशल छूट दी जा रही है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

कपड़ों की नई रेंज लेकर आया है निरजा बुटिक, बोनस में छूट

बिहारशरीफ : शहर के डॉक्टर कॉलोनी स्थित निरजा बुटिक अपने सभी कपड़ों पर स्पेशल डिस्काउंट के साथ निश्चित उपहार दे रहा है। बुटिक संचालिका कुमार निरजा ने बताया कि महिलाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए आधुनिक कपड़ों की नई रेंज, नई डिजाइन और अच्छी क्वालिटी दी जा रही है। सभी खरीद पर 10 फीसद की छूट है। वहीं, पांच हजार से ऊपर की खरीद पर निश्चित उपहार दिया जाएगा। सूट, सलवार, साड़ी और लहंगे की लंबी रेंज बुटिक में मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.