Move to Jagran APP

पियाजियो थ्री व्हीलर की खरीद पर स्कूटी समेत ढेरों इनाम जीतने का मौका

बिहारशरीफ। बिहारशरीफ के एनएच 31 बाइपास में मंगला स्थान स्थित साईं ऑटो पियाजियो थ्री व्हीलर शोरूम इस

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 05:23 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 05:23 PM (IST)
पियाजियो थ्री व्हीलर की खरीद पर स्कूटी समेत ढेरों इनाम जीतने का मौका
पियाजियो थ्री व्हीलर की खरीद पर स्कूटी समेत ढेरों इनाम जीतने का मौका

बिहारशरीफ। बिहारशरीफ के एनएच 31 बाइपास में मंगला स्थान स्थित साईं ऑटो पियाजियो थ्री व्हीलर शोरूम इस त्योहार के सीजन में ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आया है। थ्री व्हीलर ऑटो की खरीद पर लकी कूपन दिया जा रहा है जिसमें स्कूटी जीतने का मौका है। शोरूम संचालक अम्बुज कुमार ने कहा कि पियाजियो कम्पनी के ऑटो की खरीद पर नगद छूट दी जा रही है। वहीं, लकी ड्रॉ में फ्रीज, एलईडी टीवी, वा¨शग मशीन और स्कूटी जीतने का मौका भी है। इसके साथ न्यूनतम ब्याज दर एवं आसान किश्तों पर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है।

loksabha election banner

जस्ट डील बाजार में एक कपड़े की खरीद पर एक की छूट :

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : बिहारशरीफ शहर के नाला रोड स्थित जस्ट डील बाजार में प्रत्येक कपड़े की खरीद पर निश्चित उपहार का ऑफर ग्राहकों को लुभा रहा है। लेटेस्ट फैशन के रेडिमेड कपड़ों पर नकद छूट भी दी जा रही है। एक कपड़े की खरीद पर एक फ्री का ऑफर है। फैशन के इस नए दौर में क्वालिटी एवं कीमत का भी ध्यान रखा गया है। यहां सभी ब्रांड के ¨जस, शर्ट, पैंट, स्कर्ट, साड़ी, सूट और लहंगा आदि की भी लंबी रेंज उपलब्ध है।

गणपति ट्रेडर्स में ई-रिक्शा की खरीद पर निश्चित उपहार का ऑफर

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ बाइपास में बाजार समिति दुकान संख्या 20 में गणपति ट्रेडर्स ई-रिक्शा शोरूम में हर खरीद पर इनामों की बौछार की जा रही है। शोरूम संचालक रवि कुमार ने कहा कि उनके यहां आसान रख-रखाव एवं कम खर्च में सर्वाधिक माइलेज देने वाला ठकराल कम्पनी की ई-रिक्शा है। फाइनेंस की सुविधा के साथ प्रत्येक ई-रिक्शा की खरीद पर एलईडी टीवी, फ्रीज, मोबाइल और साइकिल सरीखे निश्चित उपहार भी दिए जा रहे हैं।

शहर के पहले महिन्द्रा फ‌र्स्ट च्वाइस शोरूम में लुभा रही हर ब्रांड की प्री ऑनर कार :

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : बिहारशरीफ बाइपास स्थित महिन्द्रा फस्ट च्वाइस शोरूम में बेहतर कंडीशन वाली प्री ऑनर गाड़ियों की लंबी रेंज उपलब्ध है। हर कार की खरीद पर आकर्षक इनाम का ऑफर भी है। बिहारशरीफ का पहला और एकमात्र प्री आनर मल्ट्री ब्रांडेड प्री ऑनर गाड़ियों पर फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है। संचालक राकेश कुमार ने कहा कि हमारे यहां महिन्द्रा, टाटा, मारूति सहित कई कम्पनियों की प्री ऑनर गाड़ियां उपलब्ध हैं। गाड़ियों पर एक साल की फ्री वारंटी के साथ रोड साइड असिस्टेंट की सुविधा भी दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.