नालंदा [जेएनएन]। पुलिस अधीक्षक के द्वारा लगातार प्रयास के बावजूद जिले में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराध की घटना ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। जिले के विभिन्न थाना में अब तक तीन बार नाबालिग के साथ छेडख़ानी कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इसी कड़ी में एक बार फिर एक जद यू कार्यकर्ता का अश्लील वीडियो वायरल का मामला प्रकाश में आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

परिजनों की मानें तो  युवती के एक जान पहचान के युवक ने उसे एक घर में बुलाया जहां पूर्व से तीन युवक मौजूद थे। उसमें से दो युवक युवती के साथ छेडख़ानी करने लगे। यही नहीं उन लोगों ने युवती के साथ छेडख़ानी का वीडियो बनाकर जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहा। जिसपर युवती और उसके जान पहचान के युवक ने विरोध किया तो उनलोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

युवती  किसी तरह उन लोगों के चंगुल से छूट कर घर आई। अपने इरादे में नाकामयाब होने पर युवकों ने गुस्से में आकर छेडख़ानी का  वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब इस घटना की जानकारी  युवती के  पिता को हुई तो घटना की शिकायत चंडी थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने नंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार  ने बताया कि फरार दो बदमाशों की तलाश की जा रही है। जिले में छेडख़ानी के वीडियो वायरल होने का यह तीसरा मामला है। इसके पूर्व हिलसा सहित एक अन्य थाना क्षेत्र में युवती के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो चुका है।

हालांकि इस घटना में मुख्य आरोपित कैला पंचायत सरपंच पुत्र व हाल ही में प्रदेश जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बनाया गया था। हालांकि इस वारदात के खुलासे के बाद नालंदा जदयू इकाई ने पार्टी अध्यक्ष से उसे निष्कासित कर दिया है। 

इधर नालंदा जिला जद यू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नवीन कुमार ने एक बयान जारी कर कहा कि आरोपित युवक इस पार्टी में किसी भी पद पर नहीं है। पार्टी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। सोशल मीडिया पर आई यह बात बिल्कुल ही गलत व निराधार है।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि यह घटना काफी शर्मसार करने वाली है। ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

 

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप