Move to Jagran APP

नालंदा में दिनदहाड़े इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट Nalanada Crime

नालंदा में गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने ढाई लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 01:32 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 01:32 PM (IST)
नालंदा में दिनदहाड़े इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट Nalanada Crime
नालंदा में दिनदहाड़े इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट Nalanada Crime

नालंदा, जेएनएन। जिले में दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामला हिलसा का है। यहां इलाहाबाद बैंक के योगीपुर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट हुई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए हैं। मामले में पीड़ित ने अभी तक एफआइआर नहीं दर्ज कराई है। घटना के बाद इलके में दहशत मच गई है।

loksabha election banner

भोजपुर में बैंक लूट कांड में पुलिस ने अब तक सात को उठाया

भोजपुर जिले में हुई अब तक की सबसे बड़े बैंक लूट के मामले में पुलिस ने गुरुवार को सात लोगों को उठाया है। विदित हो कि 18 नवंबर को नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाजार समिति, अनाईठ स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में दिनदहाड़े हुई 30 लाख से भी अधिक रुपये की लूट के मामले का पुलिस ने काफी हद तक खुलासा कर लिया है।

सीसीटीवी के फुटेज में कैद हुलिया व कद-काठी के आधार पर एसआईटी टीम ने  पटना व वैशाली जिला के सोनपुर में छापेमारी कर कुख्यात बोतल महतो समेत चार लोगों को उठाया है। इसके पूर्व टीम ने गजराजगंज ओपी के पकडिय़ाबर, नवादा थाना के अनाईठ एवं नवादा समेत गड़हनी एवं चरपोखरी इलाके में भी छापेमारी की। इस दौरान संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए चंदन, जैकी एवं कुंदन आदि को उठाया था। वैसे बैंक से लूटा गया करीब दो लाख रुपया भी बरामद किया जा चुका है। 

पटना और बक्सर के हैं निवासी

पकड़े गए सभी बदमाश कुख्यात बोतल के साथी बताए जा रहे हैं जो मूलत: पटना के खगौल एवं बक्सर जिला के निवासी हैं। जिनसे लगातार पूछताछ चल रही है। पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ कर बैंक से लूटे गए और रुपये की बरामदगी के प्रयास में लगी हुई है। साथ ही कांड में संलिप्त अन्य अपराधियों के ठिकाने के बारे में भी क्लू लेने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी सुशील कुमार ने दावा किया है कि बैंक लूट कांड का उछ्वेदन कर लिया गया हैं। बैंक से लूटे गए रुपये की बरामदगी एवं गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए अभी लगातार छापेमारी जारी है। विदित हो कि एएसपी अम्बरीष राहुल के नेतृत्व में गठित एसआटी टीम लगातार छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.