Move to Jagran APP

बिहारशरीफ में 24 घंटे पहले लापता महिला का होटल के सामने नदी में उतराता मिला शव Nalanda News

शनिवार की सुबह घर से निकली लहेरी थाना क्षेत्र के भैंसासुर निवासी महिला का शव भागनविगहा थाना क्षेत्र के एलीट होटल के सामने स्थित पंचाने नदी से रविवार की सुबह बरामद किया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 12:57 PM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 01:12 PM (IST)
बिहारशरीफ में 24 घंटे पहले लापता महिला का होटल के सामने नदी में उतराता मिला शव Nalanda News
बिहारशरीफ में 24 घंटे पहले लापता महिला का होटल के सामने नदी में उतराता मिला शव Nalanda News

वैशाली, जेएनएन। लहेरी थाना क्षेत्र के भैंसासुर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक मो.अतीक उद्दीन की पत्नी शहनाज यास्मीन (60) का शव भागनविगहा थाना क्षेत्र के एलीट होटल के सामने स्थित पंचाने नदी से रविवार की सुबह बरामद किया गया। मृतका शनिवार की सुबह घर से निकली थी। काफी देर बाद जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

loksabha election banner

मातम में बदला खुशी का माहौल

पुलिस से लेकर सोशल मीडिया तक की मदद ली गई लेकिन फिर यास्मीन का पता नहीं चला। सूचना पर डीएसपी इमरान परवेज़ ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। जिसमें एक सीसीटीवी फुटेज में बुजुर्ग महिला सोहसराय के आगे जाती हुई दिखाई दी। मृतका के पुत्र कमर सुफियान की अगले माह एक दिसंबर को शादी तय है। सूफियान ने बताया कि मां दोनों बेटियों की शादी के बाद से परेशान रहती थीं। उनकी मौत के बाद घर में खुशी का माहौल गम में बदल गया है।

सुबह मिली मौत की सूचना

सूफियान ने बताय कि मां शुक्रवार की रात भी चिंता में थी कि शादी कैसे होगी। रात में सब कुछ ठीक-ठाक था। अचानक उनके मन में क्या आया, नहीं पता। शनिवार को सुबह 6 बजे ही वह घर से निकल गई। काफी देर बाद भी नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू किया। रात के करीब एक बजे तक हमलोग ढूंढते रहे। रविवार की सुबह पता चला कि उक्त स्थल स्थित पंचाने नदी में एक महिला की शव मिला है। जब हमलोग वहां पहुंचे तो वह मां का शव निकला।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा मौत के कारणों का खुलासा

मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां मोहल्लेवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी। डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा हो पाएगा। प्रथमदृष्टया में नदी में डूबने से मौत प्रतीत हो रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मौके पर एसडीओ जनार्दन प्रसाद अग्रवाल,वार्ड पार्षद रमेश कुमार उर्फ नीरज,जदयू नेता मो.अरशद सहित कई लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.