Move to Jagran APP

समस्‍तीपुर में ब्रेकअप डे पार्टी, उ त दूसरा के डोली में सवार हो गईल...गाने की धुन पर प‍िस्‍टल लहराते खूब थ‍िरके दोस्‍त

समस्‍तीपुर में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आयी है। आश‍िक ने दिल टूटने पर दी दोस्तों को पार्टी खूब बजा भोजपुरी गाना तीर हमरा करेजवा के पार हो गईल...। पिस्टल से केक काटने का वीडियो वायरल।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 08:24 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 08:49 PM (IST)
समस्‍तीपुर में ब्रेकअप डे पार्टी, उ त दूसरा के डोली में सवार हो गईल...गाने की धुन पर प‍िस्‍टल लहराते खूब थ‍िरके दोस्‍त
समस्‍तीपुर में एक चौकाने वाली तस्‍वीर व वीड‍ियो वायरल। सौ. वायरल वीड‍ियो

विद्यापतिनगर/समस्तीपुर {पदमाकर सिंह लाला}। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, इसे पाने के लिए प्रेमी युगल कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, तो खोने की बात पर गमजदा हो कोई भी कदम उठा लेता है। कुछ ऐसा ही वाक्‍या हुआ है समस्तीपुर में। जहां एक प्रेमी युवक ने अपना दिल टूटने पर अपने कुछ दोस्तों को ब्रेकअप की पार्टी दी।

loksabha election banner

प‍िस्‍टल से काटा केक

इस दौरान एक युवक ने पिस्टल से ही केक काटा और अपने साथियों को खिलाया। इस ब्रेकअप पार्टी का वीडियो सामने आया है और तेजी से वायरल हो रहा है। जबकि वीडियो में दूसरा युवक भी देशी कट्टा के साथ नजर आया। हालांकि युवकों की पहचान नहीं हो सकी है पर यह पार्टी विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनियारपुर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक अपने दोस्तों के साथ उक्त युवक अपने दर्जनों दोस्तों के साथ अपनी प्रेमिका की याद में ब्रेकअप पार्टी मनाते हुए पिस्टल से केक काटते हुए दिखाई दे रहा है।

केक पर 'अमित व लड़की का नाम व ब्रेकअप डे' लिखा हुआ है और पीछे एक दर्द भरा भोजपुरी गाना "उ त दूसरा के डोली में सवार हो गईल, तीर हमरा करेजवा के पार हो गईल..." बज रहा होता है। यह वीडियो जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनियारपुर गांव का है। वीडियो देखने से लगता है कि यह ब्रेकअप पार्टी किसी सुनसान जगह पर चल रही है। जहां उस युवक ने बेहतर साज-सज्जा किया है और लाइटिंग की भी व्यवस्था की गई है। ड्रोन कैमरे से वीडियो बनवाया जा रहा है और खाने-पीने की भी व्यवस्था की गई थी। हालांकि यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इधर, विद्यापतिनगर थानाध्यक्ष प्रसूंजय कुमार ने बताया कि मामला सामने आया है जांच कर कार्यवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.